For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाजिद खान के निधन से टूटे सलमान खान, कही ये बड़ी बात- अक्षय कुमार ने भी जताया शोक

    |

    कोरोना वायरस के काल में लगातार बुरी खबरें सामने आ रही है। बीती रात मनोरंजन जगत से फिर निधन की खबर ने दहला दिया। साजिद-वाजिद की मशहूर जोड़ी और सलमान खान के अजीज दोस्त वाजिद खान का निधन हो गया। निधन का साफ कारण तो फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन किडनी की समस्या और कोरोना वायरस से सिंगर वाजिद खान जूझ रहे थे। वाजिद खान के निधन पर सलमान खान और अक्षय कुमार ने भी आंखे नम कर देने वाली बात कही।

    Wajid Khan Last Rite: Salman Khan के नहीं थमे आंसू, Wajid Khan के निधन पर हुए बेसुध | FilmiBeat

    सलमान खान और साजिद-वाजिद का कनेक्शन सभी अच्छे से जानते हैं। सलमान खान की फिल्में हो या उनके रियालिटी शो, हर जगह तीनों की तिगड़ी फैंस ने देखी है। वाजिद खान के निधन पर सलमान खान फिल्म्स और सलमान खान ने खुद ट्वीट कर अपने विचार व्यक्त किए। सलमान खान को दोस्त के जाने पर झटका लगा है। ये उनके वाक्य पढ़ कर साफ मालूम होता है।

    वाजिद खान के निधन से सलमान खान दुखी

    वाजिद खान के निधन से सलमान खान दुखी

    सलमान खान ने ट्वीट के जरिए वाजिद खान के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, वाजिद तुम हमेशा याद आओगे, तुम्हारे टेलेंट के चलते तुम्हारी हमेशा इज्जत की जाएगी और तुम्हें हमेशा मिस करूंगा। तुम्हें मेरा प्यार और तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले'.

    वाजिद खान के निधन से हैरान हैं अक्षय कुमार

    वाजिद खान के निधन से हैरान हैं अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने वाजिद खान के निधन को हैरान करने वाला बताया। उन्होंने लिखा, बहुत जल्दी वाजिद तुम चले गए, तुम बहुत प्रतिभशाली और हंसमुख इंसान थे। इस मुश्किल घड़ी में परिवार वाजिद के परिवार को हिम्मत थे। बता दें अक्षय कुमार की फिल्म रावड़ी राठौरके कई गाने वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किये थे।

    वाजिद खान के निधन पर अमिताभ बच्चन

    वाजिद खान के निधन पर अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा कि वह वाजिद खान के निधन की खबर सुन हैरान हैं। एक उज्ज्वल मुस्कुराती प्रतिभा हमें छोड़कर चली गई। ईश्वर उनके परिवार को हिम्मत दें।

    सलमान खान फिल्म्स

    सलमान खान फिल्म्स

    सलमान खान फिल्म्स ने ट्विटर पर वाजिद की मुस्कुराती खूबसूरत तस्वीर शेयर की। साथ ही लिखा, बहुत जल्दी ही प्रतिभाशाली शख्सियत हम सब को छोड़ कर चली गई। भगवान परिवार को हिम्मत प्रदान करें।

    वाजिद खान को क्या हुआ था

    वाजिद खान को क्या हुआ था

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल में ही वाजिद खान कोमुंबई के चेंबुर में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उनका हाल में ही किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और फिर कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि वाजिद खान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई।

    सलमान खान और साजिद वाजिद जोड़ी

    सलमान खान और साजिद वाजिद जोड़ी

    सलमान खान की दबंग जैसी कई फिल्मों के लिए इस मशहूर जोड़ी ने म्यूजिक कंपोज किया। तीनों की दोस्ती सिर्फ संगीत तक ही नहीं वैसे भी खूब पॉपुलर थी। तीनों को हमेशा ही साथ में देखा गया।

    Birthday: नरगिस और राज कपूर का अफेयर, शादी तक नहीं पहुंची लव स्टोरी, 9 साल बाद सब खत्म

    English summary
    RIP Wajid Khan: dabangg Salman khan akshay kumar condolences to wajid khan death
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X