For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती ने इस नाम से सेव कर रखा था सुशांत का नंबर? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश!

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका केस लगातार उलझता जा रहा है और इसकी जांच काफी तेजी से चल रही है और सीबीआई इस मामले में कई लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है। लेकिन ऐसी ऐसी खबरें सामने आ जाती हैं जो कि आपको चौकाने के लिए काफी हैं। इस समय जो खुलासा हुआ है वो काफी तेजी से चर्चा में चल रहा है। दरअसल अब ये खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत का नंबर रिया चक्रवर्ती ने अपने फोन में उनके नाम से नहीं बल्कि किसी और नाम से सेव कर रखा था।

    जी हैं खबरों के मानें तो एक खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती ने श्रुति केलकर के नाम से सुशांत का नंबर अपने मोबाइल में सेव करके रखा था। इसके बाद ये सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर क्यों रिया चक्रवर्ती ने किसी दूसरी महिला के नाम से सुशांत का नाम सेव किया था। किससे वो इस बात को छिपाना चाहती थी कि वो सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं। इससे तो यही पता चलता है कि रिया चक्रवर्ती ने इसके पहले भी कई सारी बातें पुलिस से छिपाई थीं?

    रिश्ते की खबर थी

    रिश्ते की खबर थी

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ साथ उनके परिवार को भी अच्छी तरह से इस रिश्ते की खबर थी तब भी रिया चक्रवर्ती ने ऐसा क्यों कि इसका सवाल पूछा जा रहा है।

    रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें

    रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें

    रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें हर एक खुलासे के बाद लगातार बढ़ती जा रही हैं और उनसे इस मामले में सीबीआई पूछताछ कर रही है जो कि जारी हैं।

    मीडिया के खिलाफ

    मीडिया के खिलाफ

    रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में मीडिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी कि उनको हिदायत दी जाए कि वे उनके बिल्डिंग के अंदर ना आए और ना ही उनका रास्ता रोंके।

    गंभीर आरोप लगाए थे

    गंभीर आरोप लगाए थे

    रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं और उनका कहना है कि रिया चक्रवर्ती के कारण उनके बेटे की जान गई हैँ।

    आरोप साबित नहीं हुए हैं

    आरोप साबित नहीं हुए हैं

    हालांकि किसी तरह के आरोप अभी तक साबित नहीं हुए हैं और इस मामले में फैसला होना अभी पूरी तरह से बाकी जिसकी जांच हो रही है।

    'पिठानी बयान बदल रहा है क्योंकि पिटा नहीं है'- शेखर सुमन ने क्यों कर डाला ये ट्वीट

    English summary
    Rhea chakraborty's news goes viral. She use to save Sushant singh rajput's contact number as Shruti Kelkar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X