For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती ने अंकिता लोखंडे को कहा सुशांत की विधवा? मिला मुंहतोड़ जवाब!

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लगातार कई लोग उनके पक्ष में सवाल पूछ रहे हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए। सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन अब रिया चक्रवर्ती भी खुलकर इस मामले में बोल रही हैं और अपनी बातें रखने से नहीं कतरा रहीं हैं। हाल ही में उन्होने न्यूज 18 से बात करते हुए कई बड़ी बातें अंकिता लोखंडे को लेकर बोली हैं।

    'अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं इसके बावजूद वो मेरा दर्द कैसे नहीं समझ पा रहीं हैं। उनका बयान था कि उन्होने सुशांत से 4 साल लगातार बात नहीं की। वो सुशांत के घर में ही रह रहीं थीं। उन्होने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है और कितनी आसानी से उन्होने सुशांत की विधवा का रूप ले लिया है। बावजूद इसके कि वो किसी और के साथ रिलेशन में हैं। वो सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, उनका रिलेशन था तब भी।

    आगे क्या बोलीं

    आगे क्या बोलीं

    यही नहीं उनके बॉयफ्रेंड की एक तस्वीर भी है उनके साथ।' इसके अलावा रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि.. मुझे ये बात काफी अजीब लगती है कि अंकिता उनके ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में रह रही हैं।

    अंकिता लोखंडे का जवाब

    अंकिता लोखंडे का जवाब

    इस बात को लेकर अंकिता लोखंडे का भी बयान सामने आया है और उन्होने लिखा है कि.. 'सबसे पहले तो मैं ये क्लियर कर दूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत के साथ 23 फरवरी 2016 तक थी।

    आगे क्या बोलीं

    आगे क्या बोलीं

    ये वो समय था जब उनको डिप्रेशन की कोई समस्या नहीं थी। उन्होंने किसी साइकेट्रिस्ट तक से मुलाकात नहीं की थी। वे बिल्कुल फिट थे। मैंने ये कभी नहीं कहा कि ब्रेकअप के बाद भी सुशांत मेरे साथ संपर्क में रहे थे।'

     वायरल हो रहा है

    वायरल हो रहा है

    अंकिता लोखंडे ने काफी बड़ा पोस्ट किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    सीबीआई जांच

    सीबीआई जांच

    अंकिता ने लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए आवाज उठाई है और अक्सर उन्होने यही कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

    सबसे कम रेटिंग पाने का रिकॉर्ड बना रही है सड़क 2- सोशल मीडिया पर ऐसे बना मजाक

    English summary
    Rhea chakraborty says that Ankita lokhande is Sushant's Widow and Actress gives reply goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X