For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एनसीबी के सामने रिया चक्रवर्ती ने किये बड़े खुलासे- ड्रग्स मामले में 6 घंटों तक हुई पूछताछ

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के अब ड्रग्स के खरीद फरोख्त़ से जुड़ चुका है। सीबीआई, ईडी के अलावा नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी काफी तेजी से इस मामले में जांच कर रही है। इसी मामले में रविवार को एनसीबी ने लगभग 6 घंटों तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। वहीं, सोमवार को एक बार फिर से इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने एनसीबी के सामने कई बातों को कबूला है, कई अहम खुलासे किये हैं। रिया ने ड्रग्स चैट की बात कबूली। और यह भी माना है कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थीं।

    Sushant केस में ड्रग्स एंगल में आज किसी भी वक्त हो सकती है Rhea की गिरफ्तारी ! | FilmiBeat

    ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से पहले एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश को भी अपनी गिरफ्त में लिया है और तीनों से पूछताछ चल रही है। एनसीबी के सामने शौविक ने भी ड्रग्स के खरीद- फरोख्त की बात स्वीकार की थी। बता दें, इस मामले में एनसीबी ने कई ड्रग्स पेडलर्स को भी गिरफ्तार किया है, जिसके तार रिया के भाई शौविक से जुड़े हैं।

    सैमुअल मिरांडा ने की थी ड्रग डिलीवरी

    सैमुअल मिरांडा ने की थी ड्रग डिलीवरी

    एनबीसी के सामने रिया ने माना कि उसे इस बात की जानकारी थी कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जैद के पास ड्रग्स डिलीवरी के लिए गया था।

    बता दें कि अब तक ड्रग्स कनेक्शन में रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश समेत 8 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

    ड्रग पैडलर से था कनेक्शन

    ड्रग पैडलर से था कनेक्शन

    रिया ने एनसीबी के सामने इस बात को भी कबूल लिया कि वो और उनका भाई शौविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स डिलीवरी के लिए कॉर्डिनेशन कर रहे थे।

    शौविक से ड्रग्स मंगवाती थीं

    शौविक से ड्रग्स मंगवाती थीं

    रिया ने इस बात को कबूला को वो शौविक की मदद से ड्रग्स मंगवाती थी। शोविक बाशित नाम के ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीदता था। इतना ही नहीं बाशित का रिया के घर आना-जाना था। रिया ने 15 मार्च को ड्रग्स को लेकर अपने भाई शौविक के साथ हुए चैट की बात भी कबूल कर ली है।

    दोबारा होगी पूछताछ

    दोबारा होगी पूछताछ

    रिया से रविवार को 6 घंटे तक पूछताछ चली। वहीं सोमवार को भी रिया को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है। इससे पहले शुक्रवार और शनिवार को ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती समेत कुछ ड्रग पेडलर्स के घर छापेमारी की थी।

    शौविक ने किया खुलासा

    शौविक ने किया खुलासा

    शौविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने इस बात को माना है कि वह ड्रग्स अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के लिए खरीदता था। अब्दुल बासित परिहार से शौविक की मुलाकात फुटबॉल ग्राउंड में हुई थी। बासित ने खुलासा किया है कि वो फुटबॉल ग्राउंड पर ही शौविक को ड्रग्स सप्लाई करने लगा था।

    लीक हुई चैट्स के बाद खुला मामला

    लीक हुई चैट्स के बाद खुला मामला

    ड्रग्स का पूरा मामला एक व्हॉट्सएप चैट से हुआ, जो कि ईडी को रिया के मोबाइल से बरामद हुआ। लीक हुई चैट्स से साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का इंतज़ाम खुद रिया चक्रवर्ती करती थीं। वो एक ड्रग्स वॉट्सएप ग्रुप का भी हिस्सा थीं जहां से सब एक दूसरे के लिए ड्रग्स का इंतज़ाम करते थे।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- NCB ने सुशांत के हाउसकीपर दीपेश सावंत को किया गिरफ्तार, कल कोर्ट में पेशी

    English summary
    Rhea Chakraborty confesses to Narcotics Control Bureau that she was procuring drugs. She was questioned for more than 6 hours on Sunday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X