For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पूनम झावर का हॉट लुक अच्छा है'

    |

    लगता है अभिनेत्री पूनम झावर का हथकंडा काम कर गया है। उनके हॉट फोटो शूट में उनके लुक की लोग तारीफ करने लगे हैं। दिल्ली की स्मिता बैनर्जी ने वनइंडिया के कमेंट बॉक्स में लिखा है वाकई में यार पूनम झावर बुरी नहीं बल्कि अच्छी है। मुझे तो वो पूनम पांडे से भी अच्छी लगी। उम्मीद करती हूं कि उसका यह हॉट फोटो शूट उसके काम आये और उन्हें बॉलीवुड की बड़ी फिल्में मिले। पूनम पांडे को जब फिल्म मिल सकती है तो पूनम झावर तो उससे कईगुना बेहतर है।

    आपको बता दें कि पूनम झावर ने इस वैलेंनटाइन पर हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसे जिस किसी ने भी देखा बस उसकी आंख फटी की फटी रह गयी। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि पूनम का यूं काया-कल्प कैसे हो गया?

    शायद इसके पीछे उनकी कोशिश यह है कि लोग उन्हें इस बार तो हॉट कही डालेंगे। फिल्म 'मोहरा' में छोटा सा रोल करने वाली अभिनेत्री पूनम झावर को हाल ही में आयी फिल्म 'ओह माई गॉ़ड' में भी देखा गया था लेकिन इतने साल बीत जाने के बाद भी पूनम को वो मुकाम नहीं मिला जिसकी उनको दरकार थी।अपना हॉट शूट खुद उन्होंने ही वैलेंनटाइन को समर्पित किया है।

    पूनम झावर को जब मालूम पड़ेगा की लोग उनके बारे में इस बारे में इस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे रहें हैं तो वाकई में वो तो खुशी से फूली नहीं समायेंगी। शायद यही तो वो सुनना चाहती थीं।

    English summary
    Really Poonam Jhawer looking hot in Red Lingerie said Readers after seeing her photo shoot.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X