For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत केस- लोकसभा में उठा ड्रग केस का मुद्दा, सांसद ने कहा-'पाकिस्तान और चीन की साजिश!'

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आते ही काफी खलबली मच गई है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई नाम सामने आ रहे हैं, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं। हालांकि नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अभी इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस मामले में फिलहाल रिया चक्रवर्ती समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

    अब यह मुद्दा लोकसभा में भी उठाया गया है। अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने शून्यकाल के दौरान सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग टैफिकिंग के मुद्दे को सदन में उठाया। उन्होंने कहा कि भारत में ड्रग ट्रैफिकिंग का मामला बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान और चीन से नशे की दवाइयां भारत भेजी जा रही हैं। सांसद ने केंद्र सरकार से बड़े स्तर पर जांच करने की अपील की।

    उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स एडिक्शन और ट्रैफिकिंग की गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं। चीन और पाकिस्तान से ड्रग्स की तस्करी हो रही है। रवि किशन ने ड्रग्स के जरिए नौजवानों को बर्बाद करने की साजिश का आरोप लगाते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

    जांच जारी रखने की अपील

    जांच जारी रखने की अपील

    रवि किशन ने कहा एसीबी इस मामले में अच्छा काम कर रही है। मेरी केंद्र सरकार से अपील है कि वह ड्रग ट्रैफिकिंग के मामले की जांच आगे भी जारी रखे, जिससे इस पूरे रैकेट का पता चल सके। उन्होंने कहा कि युवा पी​ढ़ी को ड्रग्स की लत के जरिए बर्बाद किया जा रहा है, ऐसे में इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जरूरत है।

    आज ड्रग पैडलर्स की कोर्ट में पेशी

    आज ड्रग पैडलर्स की कोर्ट में पेशी

    रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में पकड़े गए सात ड्रग पैडलर्स को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी। आज जिन सात लोगों की कोर्ट में पेशी होनी है.. उनमें करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा शामिल हैं।

    कोर्ट ने खारिज की जमानत

    कोर्ट ने खारिज की जमानत

    शुक्रवार को अदालत ने रिया चक्रवर्ती बेल याचिका को खारिज कर दिया है। लिहाजा फिलहाल रिया को 22 सितंबर तक जेल में ही रहना होगा। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने हाईकोर्ट का रुख करने की ओर इशारा भी किया है।

    सुशांत के करीबी जेल में

    सुशांत के करीबी जेल में

    ड्रग केस में रिया और शौविक चक्रवर्ती के अलावा, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत, कथित ड्रग पैडलर जैद और बासित को भी गिरफ्तार किया गया है। इन सभी की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

    14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत

    14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत

    रिया चक्रवर्ती एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की धारा 89 (c), 20 (b), 27 (a), 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया है। उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया है। वह 22 सिंतबर तक जेल में रहेंगी।

    रिया का कबूलनामा

    रिया का कबूलनामा

    रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने एनसीबी के सामने कई बातों को कबूला है, कई अहम खुलासे किये हैं। रिया ने ड्रग्स चैट की बात कबूली। और यह भी माना है कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थीं।

    इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका के दौरान बताया है कि लगभग 80% बॉलीवुड हस्तियां ड्रग्स लेते हैं।

    अक्षय कुमार ने बताया- 'आरव किसी को नहीं बताता कि वो मेरा बेटा है, उसे लाइमलाइट पसंद नहीं'

    English summary
    Actor and BJP MP Ravi Kishan talks about the drug probe linked to the Sushant Singh Rajput death case in the parliament.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X