For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह के नाना जी पर छाया अतरंगी फैशन का नशा- अभिनेता के रंग में रंगे आए नजर

    |

    सुपरस्टार रणवीर सिंह को लेकर मशहूर है कि वो अक्सर किसी ना किसी तरह के अतरंगी रूप में नजर आते रहते हैं। वो उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनय की बात करें तो कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें उन्होने दमदार काम किया है और लोगों का प्यार भी हासिल किया है। इस समय एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसको खुद रणवीर सिंह ने साझा किया है।

    अतरंगी से लुक में नजर आ रहे ये बुजुर्ग स्टाइलिस और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार रणवीर सिंह के नाना हैं। जी हां रणवीर सिंह ने उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इंस्टाग्राम पर इसको पोस्ट करते हुए रणवीर ने लिखा है कि.. नाना जी। उनकी इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और उनके फैंस तेजी इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। रणवीर सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ नया करते नजर आते हैं और लाइमलाइट में बने रहते हैं।

     83 द फिल्म

    83 द फिल्म

    वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह इस समय फिल्म 83 द फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है और ये फिल्म 1983 क्रिकेट विश्वकप की कहानी पर आधारित है।

    मेहनत कर रहे हैं

    मेहनत कर रहे हैं

    फिल्म को लेकर सभी कलाकार काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स द्वारा यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की जाएगी।

    कपिल देव की पत्नी

    कपिल देव की पत्नी

    रणवीर सिंह इस फिल्म कपिल देव काफी दमदार किरदार निभाने वाले हैं। रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी जो कि कपिल देव की पत्नी की रोल इस फिल्म में करते हुए नजर आएंगी।

    ओटीटी प्लेफॉर्म

    ओटीटी प्लेफॉर्म

    खबर है कि ये फिल्म इसी साल ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज करने को लेकर बातचीत चल रही है लेकिन इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

     सबसे बड़ी फिल्म

    सबसे बड़ी फिल्म

    रणवीर सिंह इसके बाद कई धमाकेदार फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। लेकिन 83 द फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है।

    नंबर 1 बन अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' की करोड़ों की कमाई,अजय देवगन के साथ 8 फिल्मों को झटका !

    English summary
    Ranveer singh shared an awesome picture of his Grandfather. He is looking very awesome in this fashion.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X