For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नंबर 1 बन अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' की करोड़ों की कमाई,अजय देवगन के साथ 8 फिल्मों को झटका !

    |

    अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म बेलबॅाटम की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच फैंस इंतजार में हैं कि कब अक्षय की सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम रिलीज होगी। हालांकि रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को रिलीज के लिए लंबा समय है। लेकिन लक्ष्मी बम ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्मों की लिस्ट लंबी है जो कि आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली है।

    ओटीटी पर इन सभी बिग स्टार्स की फिल्मों को रिलीज करने के लिए काफी बड़ी रकम दी जा रही है। हालांकि इन सभी फिल्मों की बीच अक्षय कुमार की फैंस के बीच बढ़ती हुई मांग को लेकर लक्ष्मी बम को लेकर मेकर्स को बाकी फिल्मों के मुकाबले बेहतर रकम मिली है। अक्षय कुमार ने ना केवल सिनेमाघर में बल्कि कोरोना काल में ओटीटी पर भी बाजी मार ली है।

    एक बड़ी रकम के साथ ओटीटी पर लक्ष्मी बम को ओपनिंग मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार की यह फिल्म डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर रिलीज होने के लिए तय की गई है। बताया जा रहा है कि 125 करोड़ में ओटीटी पर लक्ष्मी बम को मेकर्स ने बेचा है।

    दीवाली पर लक्ष्मी बम

    दीवाली पर लक्ष्मी बम

    इसकी घोषणा पहले हो चुकी है कि ओटीटी पर इस साल के अंत तक इसे रिलीज किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीवाली पर लक्ष्मी बम का धमाका ओटीटी पर हो सकता है।

    अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया

    अजय देवगन की भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया

    दूसरी तरफ अजय देवगन की भुज को भी डिज्नी हॅाट स्टार पर रिलीज होना है। बताया जा रहा है कि 110 करोड़ में इस फिल्म की डील फाइनल की गई है।

    बिग बुल और खुदा हाफिज

    बिग बुल और खुदा हाफिज

    अभिषेक बच्चन की बिग बुल और विद्युत जामवाल की एक्शन ड्रामा खुदा हाफिज के लिए 40 करोड़ और 10 करोड़ की राशि चुकाई गई है।

    गुलाबो सिताबो

    गुलाबो सिताबो

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो को प्लेटफार्म पर 65 करोड़ रुपए में खरीदा है। ओटीटी पर ये फिल्म काफी पहले ही रिलीज हो चुकी है।

    शकुंतला देवी

    शकुंतला देवी

    विद्या बालन और सान्या मल्होत्रा की शकुंतला देवी को 40 करोड़ रुपए में खरीदा गया है। जो कि रिलीज हो चुकी है। दर्शकों के बीच फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

    गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल

    गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल

    इस लिस्ट में एक नाम जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल का भी शामिल है। बताया जा रहा है कि 50 करोड़ में इस फिल्म को खरीदा गया है।

    सड़क 2

    सड़क 2

    इस बीच आलिया भट्ट , आदित्य रॅाय कपूर और संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 को 70 करोड़ में खरीदा गया। फिल्म फिल्म की रिलीज का काफी विरोध हो रहा है। सुशांत केस के चलते फिल्म रिलीज को लेकर अभी मामला गर्म है।

    दिल बेचारा

    दिल बेचारा

    सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा भी रिलीज की गई। सुशांत के निधन के बाद उनकी इस आखिरी फिल्म की चर्चा जोरों पर रही है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार इस फिल्म को 40 करोड़ रुपए में खरीदा गया है।

    English summary
    Akshay Kumar Laxmi bomb earned more between all the films release in OTT platform, Here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X