For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल देव बने रणवीर सिंह ने उठाया 1983 का विश्व कप- फिल्म का शानदार पोस्टर रिलीज

    |

    फिल्म '83 को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज है। हमें अधिक रोमांचक करते हुए, निर्माताओं ने रणवीर सिंह का प्रतिष्ठित दृश्य साझा किया है जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे अभिनेता शानदार विश्व कप ट्रॉफी को अपने हाथ में थामे हुए नज़र आ रहे हैं।

    रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर इस प्रतिष्ठित पल के रीक्रिएट किये गए दृश्य को साझा किया है और लिखते है, "We bet you all are waiting to witness this iconic moment on the big screen."

    सन 1983 में, भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड में क्रिकेट विश्व कप जीता था। यह पहली बार था जब वेस्टइंडीज के अलावा किसी भी टीम ने विश्व कप अपने नाम किया था। और, यह पहली बार था, जब भारतीय टीम ने कोई प्रतिष्ठित टूर्नामेंट जीता था। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच बेहद उत्साह है।

    रियल और रीम टीम साथ साथ

    रियल और रीम टीम साथ साथ

    हाल ही में, 83 की रियल और रील टीम ने निर्देशक कबीर खान के साथ चेन्नई का दौरा किया था जहां फ़िल्म का पहला आधिकारिक लुक रिलीज किया गया था। "Kapil's devils" लिखित बस में सफ़र करने से लेकर, जश्न के बीच दिल खोल कर नाचने तक, चेन्नई का यह इवेंट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था।

    तीन भाषाओं में रिलीज

    तीन भाषाओं में रिलीज

    कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की '83 रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है। फिल्म दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु वर्धन इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की रिलीज़ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण इस फिल्म कपिल देव की पत्नी रूमी देव का किरदार निभा रही हैं। इस तस्वीर में ना सिर्फ दीपिका बल्कि कपिल देव के लुक में रणवीर सिंह भी अच्छे लग रहे हैं।

    मेन इन ब्लू

    मेन इन ब्लू

    सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क नजर आने वाले हैं।

    कबीर खान

    कबीर खान

    कबीर खान ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनका बेटा भी 83 की इस टीम पर उतना ही गर्व करे जितना कि वो करते हैं। इसलिए वो ये फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का स्टारकास्ट भी काफी दिलचस्प है। कबीर खान ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कलाकारों को शामिल किया है।

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म

    इसे देश का "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" माना जा रहा है।यह फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार विश्व कप जीता था।

    BOX OFFICE: 'बागी 3' की जबरदस्त ओपनिंग- अजय देवगन की तान्हाजी को छोड़ा पीछे

    English summary
    Ranveer Singh recreates the iconic moment of lifting the World Cup trophy in 83. Film directed by Kabir Khan, all set to release on 10th April.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X