»   » अखिलेश यादव ने किया 'मर्दानी' को यूपी में टैक्स फ्री

अखिलेश यादव ने किया 'मर्दानी' को यूपी में टैक्स फ्री

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रानी मुखर्जी की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'मर्दानी' पर यूपी के सीएम अखिलेश यादव मेहरबान हो गये हैं। इसलिए उन्होंने फिल्म 'मर्दानी' को मनोरंजन कर से मुक्त किए जाने की घोषणा की है।

राज्य सरकार की ओर से कहा गया है कि यह फीचर फिल्म महिलाओं एवं बालिकाओं के खिलाफ यौन अपराध जैसे ज्वलन्त मुद्दे पर सार्थक सामाजिक सन्देश देती है। इस कुप्रथा के प्रति जागरूकता पैदा करते हुए इसके विरुद्ध संघर्ष का चित्रण इस फिल्म में किया गया है। इसके मद्देनजर फीचर फिल्म को मनोरंजन कर से मुक्त करने का निर्णय लिया गया है।

और मर्दानी ने कमा ही लिए 15 करोड़...

मालूम हो कि फिल्म 'मर्दानी' को दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है। फिल्म ने महज तीन दिनों में ही करीब 15 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। एक बयान में कहा गया कि यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) बैनर की फिल्म 'मर्दानी' की पहले सप्ताहांत की कमाई 14.46 करोड़ रुपये है।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Totally forgot to say....saw <a href="https://twitter.com/hashtag/Mardaani?src=hash">#Mardaani</a> ...hats off <a href="https://twitter.com/hashtag/RaniMukherjee?src=hash">#RaniMukherjee</a>..what a movie..must watch...and the villan..<a href="https://twitter.com/hashtag/tahirrajbhasin?src=hash">#tahirrajbhasin</a> ..</p>— Priya Mani (@priyamani6) <a href="https://twitter.com/priyamani6/statuses/504320956873969664">August 26, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी हालिया प्रदर्शित फिल्म 'मर्दानी' को मिल रही प्रतिक्रियाओं से भावविभोर हैं। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तीकरण के बारे में बनी फिल्म जागरूकता जगाने के अपने इरादे में कामयाब रही।

English summary
Rani Mukherjee-starrer "Mardaani" has been exempted from entertainment tax in Uttar Pradesh, an official said Tuesday.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi