»   » एक बार फिर से पर्दे पर दिखेगी आरडीक्स जोड़ी यानी रणबीर-दीपिका!

एक बार फिर से पर्दे पर दिखेगी आरडीक्स जोड़ी यानी रणबीर-दीपिका!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
दोस्तों खुश हो जाइये क्योंकि आपकी चहेती जोड़ी यानी कि रणबीर-दीपिका एक बार फिर से पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं। खबर है कि फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने अपनी रोमांटिक फिल्म के लिए दोनों को साइन करने का प्लान कर लिया है। खबर यह भी है कि दोनों ने इस बात को ग्रीन सिग्नल भी दे दिया है।

मालूम हो कि ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर औऱ दीपिका पादुकोण ने पिछले साल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म यह जवानी है दीवानी में काम किया था और फिल्म सुपर-डूपर हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद ही एक बार फिर से डायरेक्टरों के बीच में रणबीर-दीपिका को साइन करने की होड़ मच गयी है।

Did You Know: इम्तियाज अली ने दीपिका-रणबीर को आरडीक्स पेयर कहा था

देखते हैं इस बात की अधिकारिक पुष्टि कब होती है? वैसे एक बात जरूर अंदर की खबर रखने वालों ने नोटिस की है औऱ वो यह है कि भले ही रणबीर कपूर अपने और कैटरीना के रिलेशन को लेकर काफी सीरयस नजर आते हों लेकिन दीपिका पादुकोण अपने से जुड़े किसी भी नाम पर कोई सफाई नहीं देती है उल्टा रणबीर कपूर के मसले पर या तो हां कर देती हैं या फिर चुप्पी साध लेती है।

Exclusive : वाकई में काफी ठंडा है 6 करोड़ की दीपिका का कोको-कोला एड

जिस पर फिल्मी पंडितों का कहना है कि हो सकता है कि दीपिका के दिल में आज भी रणबीर कपूर को लेकर सॉफ्ट फीलिंग हो इसलिए वह रणबीर कपूर के नाम किसी को मना नहीं कर पातीं।

Did You Know: फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने दीपिका-रणबीर को आरडीक्स जोड़ी की संज्ञा दी थी जो जब भी पर्दे पर दिखेगी, आग ही लगायेगी।

English summary
Good News is coming from Bollywood, Ranbir Kapoor and Deepika Padukone in Sajid Nadiadwala's next Romantic Film.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi