For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भगवान भी देखेंगे कमल की 'विश्वरूपम'

    By Super
    |

    अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत एक-दूसरे के सबसे अच्छे मित्र और प्रतिद्वंद्वी रहे हैं लेकिन तमिल फिल्म की इन दो बड़ी हस्तियों ने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है। किसी को इस बात से कोई हैरानी नहीं होगी कि रजनीकांत हासन की विवादित फिल्म 'विश्वरूपम' बुधवार को देखेंगे।

    हासन ने कहा, "मेरा साथ देने के लिए मैं अपने सभी सहयोगियों के प्रति अपनी कृतज्ञता जाहिर कर रहा हूं। मैं अपने मित्रों के लिए 6 डिग्री थियेटर में अपनी फिल्म ऑरो 3डी में प्रदर्शित कर रहा हूं। " मुस्लिम संगठनों के विरोधस्वरूप 'विश्वरूपम' के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई थी और कई दौर की बातचीत के बाद यह तमिलनाडु में गुरुवार को प्रदर्शित हो रही है। इसके पहले बुधवार को एक खास प्रदर्शन के दौरान रजनीकांत विशेष अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

    हासन के एक करीबी सूत्र ने कहा, "हां, हासन के अनुरोध पर रजनीकांत सम्भवत: 'विश्वरूपम' देखने आएंगे। तमिलनाडु में रजनीकांत पहले ऐसे अभिनेता है जो विरोध के दौरान हासन के समर्थन में आए थे। प्रदर्शन की वजह से हासन को हुए नुकसान की भरपाई के लिए उन्होंने एक फिल्म मुफ्त में करने का भी प्रस्ताव दिया। हासन, रजनीकांत के लिए 'विश्वरूपम' को ऑरो 3डी में प्रदर्शित करेंगे।"

    इसके अलावा मुम्बई में बॉलीवुड कलाकारों के लिए भी विशेष प्रदर्शन किए जाने की भी योजना है जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और रोशन परिवार व शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार के शामिल होने की सम्भावना है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Superstar Rajinikanth to watch Kamal Hassan's Vishwaroopam today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X