»   » 'रागिनी एमएमएस' से ज्यादा डरावनी है 'रागिनी एमएमएस 2'

'रागिनी एमएमएस' से ज्यादा डरावनी है 'रागिनी एमएमएस 2'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
इन दिनों चारों ओर केवल हॉट सन्नी लियोन के ही चर्चे हैं, उनकी आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के ट्रेलर और पोस्टर ने सबकी नीदें उड़ा रखी हैं। फिल्म का पहला लुक ही काफी उत्तेजक था जिसे यूट्यूब पर अभी कर 18 लाख लोग देख चुके हैं।

जहां लोग फिल्म के बारे में तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं वहीं दूसरी ओर पोर्न स्टार सन्नी लियोन का कहना है कि 'रागिनी एमएमएस 2' अपने पहले पार्ट से पूरी तरह से अलग है।

फिल्म में बहुत कुछ ऐसा है जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खडे़ हो जायेंगे। सन्नी ने कहा कि 'रागिनी एमएमएस' को देखकर लगता है कि जैसे किसी ने हैंडीकेम पकड़ा हो और वास्तव में एक मैरड कपल का एमएमएस बनाया हो या कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका को एक अलग वजह से वहां लाया हो।"

रागिनी एमएमएस 2 में सन्नी ने एडल्ट शांति को कॉपी किया

जबकि 'रागिनी एमएमएस 2' फिल्म बहुत अधिक व्यावसायिक है। इसके पीछे बहुत सारी कहानी है। इस फिल्म में बहुत कुछ चल रहा है जो 'रागिनी एमएमएस' के बारे में सब कुछ समझाता है।" निर्देशक भूषण पटेल भी इससे सहमत हुए और कहा कि 'रागिनी एमएमएस 2' ज्यादा बिंदास और डरावनी है। गानों ने भी इसे अलग बना दिया है।

'रागिनी एमएमएस 2' 21 मार्च को प्रदर्शित होनी है। फिल्म में दिव्या दत्ता, परवीन डबास और संध्या मृदुल भी हैं।

वैसे कहा जा रहा है कि फिल्म लेस्बियन रिलेशनशिप और सुपरनेचुरल पॉवर पर आधारित है। देखते हैं फिल्म पर्दे पर क्या गुल खिलाती हैं? फिलहाल तो सन्नी और एकता कपूर के चाहने वाले 21 मार्च का इंतजार कर रहे हैं।

English summary
Actress Sunny Leone, who stars in "Ragini MMS 2", says the movie is more commercial in nature than the first film.
Please Wait while comments are loading...