For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "डांस सीक्वेंस के लिए सलमान खान 16-18 रीटेक भी देते हैं, उनकी अपनी एक अलग स्टाइल है"

    |

    सलमान खान के साथ वांटेड और दबंग 3 जैसी जबरदस्त एक्शन फिल्में करने के बाद अब कोरियोग्राफर- निर्देशक प्रभुदेवा सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे' को भी डाइरेक्ट कर रहे हैं। राधे ईद 2020 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में होंगे। यह कोरियन फिल्म Outlaws की हिंदी रीमेक होगी।

    हाल ही में राधे के बारे में बात करते हुए निर्देशक प्रभुदेवा ने सलमान खान की जमकर तारीफ की है। एक्टर- डांसर और अब डाइरेक्टर बने प्रभुदेवा ने कहा कि- सलमान खान एक effortless परर्फोमर हैं। जहां तक डांस की बात है तो उन्हें कोई रीटेक देने की भी जरूरत नहीं पड़ती।

    प्रभुदेवा ने वांटेड के दिनों को याद करते हुए कहा- उस वक्त सलमान एक डांस सीक्वेंस के लिए 16-18 रीटेक्स देते थे, जबकि उसकी जरूरत भी नहीं होती थी। उन्हें किसी भी सीक्वेंस से डर नहीं लगता था। लेकिन वह अपना बेस्ट देना चाहते थे और निर्देशक को संतुष्ट करने के लिए रीटेक देते थे।

    सलमान बेस्ट देना चाहते हैं

    सलमान बेस्ट देना चाहते हैं

    प्रभुदेवा ने कहा- डांस के मामले में सलमान परफेक्शन का खास ध्‍यान रखते हैं और अपने निर्देशकों को थोड़ा भी असंतुष्ट नहीं छोड़ना चाहते हैं।

    सलमान का अलग स्टाइल है

    सलमान का अलग स्टाइल है

    प्रभुदेवा ने आगे कहा, 'यह डायरेक्‍टर्स के ऊपर है कि वह सलमान को किस तरह बेस्‍ट रूप में कैप्‍चर कर सकते हैं, क्‍योंकि उनका अलग स्‍टाइल और ऐटिट्यूड है। डायरेक्‍टर्स और कोरियॉग्रफर्स को सलमान से कुछ अलग नहीं करानी चाहिए। उन्‍हें सलमान को वह करने देना चाहिए जो वह सबसे अच्‍छा करते हैं। और उनके फैंस के लिए फिल्म बनाना चाहिए।'

    'राधे' नाम है खास

    'राधे' नाम है खास

    फिल्म पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि- राधे नाम हमने पहली बार तेरे नाम में रखा था। इसके बाद इस नाम को हमने वांटेड में भी रखा। हालांकि ये दोनों फिल्में काफी अलग थीं। इसी तरह से ईद 2020 पर रिलीज होने वाली राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) भी वांटेड से पूरी तरह अलग फिल्म है, दोनों फिल्मों का आपस में कोई लेना-देना नहीं है।

    अक्षय कुमार के साथ क्लैश 'राधे'

    अक्षय कुमार के साथ क्लैश 'राधे'

    ईद 2020 पर रिलीज़ हो रही है और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम के साथ क्लैश कर रही है। इसलिए फिल्म की पब्लिसिटी और प्रमोशन अभी से ही धमाकेदार ढंग से शुरू हो चुका है।

    ईद 2020

    ईद 2020

    ईद पर सलमान खान की फिल्में एक तरह से फैंस के लिए ट्रीट होती हैं। हर साल ईद पर सलमान अपनी फिल्म लाते हैं। लिहाजा, राधे के साथ एक बार फिर धमाका होने की उम्मीद है।

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    नहीं है वांटेड की सीक्वल

    यह वाटेंड की सीक्वल नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल अलग है। सलमान खान ने कहा कि- राधे एक्शन और कहानी के मामले में वांटेड की बाप होगी।

    ऑस्कर 2020 में तहलका मचाने वाली फिल्म "पैरासाइट"- यहां पढ़ें फिल्म की पूरी कहानी

    English summary
    Radhe director Prabhudheva said, Salman Khan is an effortless performer even when it comes to dancing. He does even 16 to 18 retakes in a dance sequence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X