For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अच्छी है रेस 2 लेकिन रेस जैसी नहीं

    |

    अब्बास मस्तान की मोस्ट अवेटड फिल्म रेस 2 कल सिनेदर्शकों के पास पहुंची है। लंबे अरसे से फिल्म का इंतजार कर रहे कुछ दर्शकों से वनइंडिया ने कुछ प्रतिक्रिया जाननी चाही तो मिला-जुला रिस्पांस सुनने में आया। बैंगलोर के आईटी कंपनी में काम करने वाले राहुल खन्ना ने कहा कि रेस 2 अच्छी है लेकिन रेस जैसी मजेदार नहीं। लेकिन फिर भी फिल्म अच्छी है और लोग एक बार देख सकते हैं इस फिल्म को।

    तो वहीं दीपिका अग्रवाल, जो कि दिल्ली की रहने वाली है, का कहना है कि फिल्म रेस 2 में, मुझे रेस वाले अक्षय खन्ना की कमी खली है। सैफ अली और अनिल कपूर तो पहले वाली रेस की तरह जानदार थे लेकिन जॉन, अक्षय खन्ना की तरह नहीं लगे लेकिन फिर भी फिल्म ऊबाऊ नहीं है।

    मालूम हो कि रेस 2, अब्बास मस्तान की फिल्म रेस का सीक्वेल है। रोमांचक फिल्में बनाने वाले अब्बास मस्तान ने शायद इस बार लोगों को रोमांचित नहीं किया है। शुरूआती प्रतिक्रियाओं से तो ऐसे ही लग रहा है देखते हैं कि तीन दिन बाद बॉक्सऑफिस रिपोर्ट क्या कहती है।

    फिल्म में सैफ अली खान, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, अमीषा पटेल और जैकलीन ने मुख्य रोल किया है। यह साल की पहली मेगाबजट फिल्म है। वैसे फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। लोगों को एक बार फिर से अमीषा पटेल बेकार लगीं तो वहीं जैकलीन और दीपिका का भी काम औसत है। सैफ और अनिल का ही काम लोगों को अच्छा लगा है बाकी जॉन ने भी निराश किया है।

    English summary
    Race 2 is Average film said Audience after watching Film on oneindia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X