»   » सुहागरात पर अकेली लड़की की कहानी है 'क्वीन'

सुहागरात पर अकेली लड़की की कहानी है 'क्वीन'

Posted By: Staff
Subscribe to Filmibeat Hindi
इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है फिल्म 'क्वीन', जिसमें लीड रोल प्ले कर रहें हैं कंगना रनाउत और राजकुमार। ऐसा सुनने में आया है कि फिल्म में कंगना का रोल दिवंगत हॉलीवुड अभिनेत्री मर्लिन मुनरो की जिंदगी पर आधारित है।

जिसको कि सिरे से खारिज करते हुए कंगना ने कहा कि 'क्वीन' एक बहुत ही भोली लड़की की कहानी है जो दिल्ली के उपनगरीय इलाके में रहती है। यह लड़की अपनी सुहागरात पर अकेली रह जाती है। वह सुहागरात पर अकेली क्यों रह जाती है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।"

'क्वीन' के लिए कंगना ने बिना मेकअप के उतारे सारे कपड़े

कंगना ने कहा कि 'क्वीन' मेरे लिए अब तक का बहुत ही भावुक और कमजोर लड़की का किरदार है। यह मर्लिन मुनरो या मनोरंजन व्यापार से संबंधित नहीं है।" आपको बता दें कि 'क्वीन' के निर्देशक विकास बहल हैं।

Did You Know: कंगना और आदित्य पंचोली लिवइन रिलेशन में थे

'गैंग्स्टर', 'फैशन' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों में किरदार निभा चुकीं कंगना का कहना है कि फिल्म 'क्वीन'में उनका किरदार उन्हें सबसे कठिन लगा। देखते हैं पर्दे पर क्वीन के रोल में कंगना लोगों को कैसे लगती है? फिल्म 7 मार्च को रिलीज हो रही है।

Did You Know: कंगना और आदित्य पंचोली लिवइन रिलेशन में थे। अपनी बेटी की उम्र की कंगना रनाउत के साथ आदित्य ने अच्छा-खास वक्त बिताया था लेकिन आदित्य की दबंगई और बात-बात पर कंगना पर हाथ उठाने की वजह से कंगना ने बाद में आदित्य पंचोली को छोड़ दिया।

English summary
Actress Kangana Ranaut has said that her character in the film "Queen" has got nothing to do with the late Hollywood actress Marilyn Monroe's life or even with show business.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi