For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Priyanka Chopra ने ईरान में जारी हिजाब विरोध के समर्थन में उठाई आवाज, लिखा- 'मैं आपके साहस की तारीफ करती हूं'

    |

    प्रियंका चोपड़ा समय समय पर सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती रही हैं। अब एक्ट्रेस ने ईरान में जारी हिजाब विरोध को लेकर समर्थन दिखाया है। महसा अमिनी की मौत के बाद ईरान में प्रदर्शन कर रही महिलाओं के समर्थन में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

    प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "ईरान और दुनियाभर में महिलाएं अपनी आवाज उठा रही हैं, सार्वजनिक रूप से अपने बाल काट रही हैं और महसा अमिनी के लिए विरोध कर रही हैं। जबरदस्ती की चुप्पी के बाद जो आवाजें उठती हैं, वो ज्वालामुखी की तरह फूटती हैं! और वो अब दबेगीं नहीं।"

    उन्होंने आगे लिखा- "मैं आपके साहस की तारीफ करती हूं। पितृसत्तात्मक व्यवस्था को चुनौती देना और अपने अधिकारों के लिए लड़ना, अपनी जान जोखिम में डालना आसान नहीं है, लेकिन आप साहसी महिलाएं हैं जो हर दिन ऐसा कर रही हैं, चाहे इसकी कीमत कुछ भी हो।"

    priyanka-chopra-supports-iranian-women-over-mahsa-amini-death-says-i-am-in-awe-of-your-courage

    [अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुडबाय REVIEW]

    प्रियंका चोपड़ा ने सत्ता पर बैठे लोगों की ओर इशाना करते हुए आगे कहा कि ये सुनिश्चित करने के लिए कि इस आंदोलन का स्थायी प्रभाव हो, हमें उनकी पुकार सुननी चाहिए, मुद्दों को समझना चाहिए और फिर अपनी सामूहिक आवाजों के साथ जुड़ना चाहिए। उन्होंने सभी लोगों से इस आंदोलन में जुड़ने की अपील की। प्रियंका ने पोस्ट के अंत में लिखा- "मैं आपके साथ खड़ी हूं.. जिन, जियान, आजादी.... महिलाएं, जिंदगी, आजादी.."

    बता दें, ईरान में चल रहे हिजाब विरोध प्रदर्शन करने वाली महिलाओं के समर्थन में ऑस्कर विजेताओं ने अपने बाल काट दिए हैं। ऑस्कर पुरस्कार विजेता अभिनेत्री मैरिऑन कोटिलार्ड और जुलिएट बिनोशे ने अन्य अभिनेत्रियों और संगीतकारों के साथ सिर के बाल काटकर विरोध किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

    English summary
    Priyanka Chopra supports Iranian women over Mahsa Amini’s death, says- I am in awe of your courage and your purpose. It is not easy to risk your life, literally, to challenge the patriarchal establishment and fight for your rights.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X