For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की Modeling दिनों से अनदेखी तस्वीर, बिकिनी पर बिंदी लगाए दिखा हॉट लुक

    |

    प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर मॉडलिंग दिनों की एक पुरानी याद सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रियंका चोपड़ा ने मॉडलिंग दिनों से बिकिनी फोटो शेयर की है। इस बिकिनी वाले अवतार में वह बिंदी भी लगाए दिख रही हैं। प्रियंका की सालों पुरानी ये तस्वीर पहली बार फैंस ने देखी है। प्रियंका का ये अवतार काफी वायरल हो रहा है।

    प्रियंका ने मॉडलिंग जगत में भी खूब नाम कमाया है। उन्होंने देश में ही नहीं विश्वभर में इस क्षेत्र में खूब सम्मान हासिल किया। मिस वर्ल्ड बनने के सफर से लेकर एक्टिंग जगत तक प्रियंका ने खूब नाम कमाया है।

    प्रियंका की मॉडलिंग की जर्नी की शुरुआत उनकी मां की वजह से हुई। एक बार प्रियंका की मां ने बेटी की कुछ फोटोज कॉन्टेस्ट में भेजी थीं जोकि सिलेक्ट हो गई थीं।

    इसके बाद प्रियंका के लिए उस कॉम्पिटीशन से कॉल आया और प्रियंका ने इस प्रतियोगिता में जगह बनाई। इस कॉम्पिटीशन प्रियंका ने दूसरा स्थान हासिल किया और इसी साल प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर पूरी दुनिया में अपना नाम रोशन किया।

    'काली-कलूटी' कह कर प्रियंका को लोग चिढ़ाते थे

    'काली-कलूटी' कह कर प्रियंका को लोग चिढ़ाते थे

    प्रियंका चोपड़ा कई बार अपने इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह नस्लभेदी टिप्पणी का कई बार सामना कर चुकी हैं। जब प्रियंका विदेश में थीं तो उनकी आंटी उन्हें काली कलूटी कहकर चिढ़ाती थीं।

    पासपोर्ट साइज की फोटो ने बदल दी प्रियंका की जिंदगी

    पासपोर्ट साइज की फोटो ने बदल दी प्रियंका की जिंदगी

    प्रियंका के पिता डॉक्टर थे। वह चाहते थे कि बेटी ऑस्ट्रेलिया जाकर पढ़े और अपने करियर को संवारे। यूनिवर्सिटी में भेजने के लिए प्रियंका चोपड़ा की पासपोर्ट साइज की फोटो को खिंचवाई गई। प्रियंका की इसी फोटो को मां ने ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भेज दिया। ये फोटो प्रियंका की सिलेक्ट भी हुई और प्रियंका ने प्रतियोगिता में दूसरा स्थान भी हासिल किया।

     बॉलीवुड में डेब्यू

    बॉलीवुड में डेब्यू

    प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में फिल्म हीरो और अंदाज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में एंट्री की। आज वह दोनों इंडस्ट्री में शानदार काम कर रही हैं।

    नेशनल अवॉर्ड

    नेशनल अवॉर्ड

    प्रियंका चोपड़ा को उनकी एक्टिंग के चलते कई सम्मान से भी नवाजा गया है। इसमेंसर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी शामिल है।

    सोशल वर्क में भी सक्रिय

    सोशल वर्क में भी सक्रिय

    प्रियंका चोपड़ा ने केवल मनोरंजन जगत में ही काम नहीं किया, उनका योगदान सामाजिक कार्यों में भी रहा है। यूनिसेफ ने प्रियंका चोपड़ा को अपना गुडविल एंबेस्डर बनाया हुआ है। वह अगस्त 2010 से यूनिसेफ से जुड़ी हैं।

    प्रियंका चोपड़ा की किताब

    प्रियंका चोपड़ा की किताब

    प्रियंका चोपड़ा की किताब Unfinished कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई है। इस किताब के जरिए प्रियंका ने तमाम अपनी जिदंगी के खुलासे किए हैं। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ खास पलों को फैंस के साथ शेयर किया है।

    अमृता अरोड़ा के पार्टी में रेड हॉट अवतार में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, रोमांटिक हुए अर्जुन कपूर, INSIDE तस्वीरें

    English summary
    priyanka chopra rock in bikini throwback photos from her modelling days Don't Miss This
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X