For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ बेबी प्लानिंग पर दिया मजेदार जवाब- 'चाहिए पूरी क्रिकेट टीम'

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्मी दुनिया के सबसे चर्चित कपल में से एक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सबके फेवरिट हैं। हाल ही में एक मैगजीन शूट के इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने अपने निजी जीवन से जुड़े से बातें शेयर कीं। एक ओर जहां उन्होंने निक और अपने उम्र गैप के बारे में बात की.. वहीं, फैमिली प्लानिंग पर कहा कि, वह एक या दो नहीं कई सारे बच्चे करना चाहती हैं।

    प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी और उसी समय से दोनों के उम्र में 10 के फासले को लेकर बातें हो रही हैं। अब प्रियंका ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

    अभिनेत्री ने दोनों के बीच एक अच्छी समझ होने की बात की.. और कहा, "उम्र का अंतर और कल्चर, दोनों ही कभी हमारे प्यार के बीच नहीं आया। निक ने भारत को खुले दिल से अपनाया है। किसी दूसरे कपल की तरह आपको एक-दूसरे की आदतों और पसंद-नापसंद को समझना होता है। इसलिए, यह कोई बाधा नहीं, बल्कि एक एडवेंचर होता है। इनमें से कुछ भी उतना मुश्किल नहीं होता।"

    लकी हूं कि निक जैसा पार्टनर मिला

    लकी हूं कि निक जैसा पार्टनर मिला

    निक के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, "जब निक मेरे साथ होते हैं तो मैं काफी कंफर्टेबल महसूस करती हूं। मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में जैसी भी रहूं, लोग मेरे बारे में जो सोचें, मैं एक लड़की हूं जो अपनी जिंदगी बेस्ट तरीके से जीना चाहती है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि निक जोनस जैसा पार्टनर मुझे मिला।"

    फैमिली प्लानिंग

    फैमिली प्लानिंग

    वहीं, फैमिली प्लानिंग की बात पर प्रियंका ने हंसते हुए कहा, मुझे ढेर सारे बच्चे चाहिए। उतने बच्चे चाहिए, जितने मैं कर सकती हूं.. शायद एक पूरी क्रिकेट टीम.. 11 बच्चे..

    कर रही हैं बैक टू बैक शूटिंग

    कर रही हैं बैक टू बैक शूटिंग

    प्रियंका ने हाल ही में लंदन में 'टेक्स्ट फॉर यू' फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है। इससे पहले उन्होंने जर्मनी में मैट्रिक्स 4 की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

    कोविड के दौरान रहे साथ

    कोविड के दौरान रहे साथ

    प्रियंका ने बताया कि कोविड के दौरान उन्हें रिलेशनशिप के मायने समझ में आए। उन्होंने कहा, हम दोनों के ही करियर ऐसे हैं जिनमें एक-दूसरे के लिए वक्त काफी कम निकल पाता है। ऐसे में क्वॉरंटाइन ने हमें साथ में काफी वक्त गुजारने का मौका दिया।

    प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की UNSEEN तस्वीर, 17 साल की उम्र में ऐसा था लुक

    English summary
    Priyanka Chopra on age gap between her and Nick Jonas, talks about having kids. She said, I do want children, as many as I can have.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X