For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीडिया सम्मेलन की चीफ होस्ट होंगी प्रियंका चोपड़ा

    |

    बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा चौथे वार्षिक साउथ एशियंस इन मीडिया, मार्केटिंग एंड एंटरटेनमेंट सम्मिट में बतौर मुख्य वक्ता शिरकत करेंगी। 27-28 सितंबर के बीच न्यूयार्क में टाइम वार्नर के वैश्विक मुख्यालय और सम्मेलन केंद्र में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में उनके अलावा पेप्सीको के मुख्य नवाचार एवं विज्ञान अधिकारी डॉ. मेहमूद खान और एबीसी की हेड ऑफ कास्टिंग केली ली मुख्य वक्ताओं में शामिल हैं।

    प्रियंका ने कहा, "एक रचनात्मक कलाकार और उद्योग जगत की शीर्ष हस्ती होने के नाते इन क्षेत्रों में भारतीयों द्वारा दिए गए योगदान के बारे में विश्व को बताना और साथ ही दक्षिण एशियाई लोगों के लिए रास्ता बनाने में मदद करना महत्वपूर्ण है।"

    डिजीटल मीडिया, टेलीविजन, फिल्म, विज्ञापन, मार्केटिंग और मनोरंजन की मुख्य हस्तियों एवं प्रवर्तकों के लिए दो दिवसीय इस सम्मेलन का आयोजन साउथ एशियंस इन मीडिया, मार्केटिंग एंड एंटरटेनमेंट एसोसिएशन (एसएएमएमए) और टाइम वार्नर इंक कर रहे हैं।

    एसएएमएमए सम्मेलन चौथे साल में प्रवेश कर चुका है। इस सम्मेलन में दक्षिण एशिया के 250 पेशेवर लोग, नवप्रवर्तक, उभरती हुई हस्तियां और अमेरिका व वैश्विक मीडिया, मनोरंजन तथा मार्केटिंग के क्षेत्र में मौजूद विश्व के शीर्ष विचारक शिरकत करते हैं।

    मीडिया, मार्केटिंग और मनोरंजन जगत से जुड़े दक्षिण एशियाई पेशेवरों के लिए आयोजित एमएएमएमए 2013 में प्रतिभा जगत, अमेरिकी टेलीविजन में उभरते दक्षिण एशियाई कलाकार, डिजीटल नवप्रवर्तक और अमेरिका में मौजूद दक्षिण एशिया की शीर्ष टेलीविजन हस्तियां उपस्थित होंगी।

    इस सम्मेलन की सह-अध्यक्षता करने वाली राधा मेहता ने बताया, "सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक कार्यक्रम में विश्वास रखने वाली कंपनियों के साथ साझेदारी कर हमें दक्षिण एशियाई कलाकारों के लिए और द्वार खोलने और विविधता की शक्ति के बड़ी आवाज के रूप में काम करने की उम्मीद है।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Hot and sexy Priyanka Chopra to keynote South Asian media meet in US.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X