For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका की आग में जल गये रीतिक रोशन

    |

    धर्मा प्रोडक्शन की बहुचर्चित फिल्म अग्निपथ पार्ट टू जब से शुरू नहीं हुई थी तभी से वो चर्चा में हैं। फिल्म के रीमेक में रीतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा है, इस फिल्म की शूटिंग शुऱू हो गई है लेकिन इसकी शुरूआत में ही एक घटना हो गई है, खबर आ रही है कि शूटिंग में एक सीन फिल्माया जा रहा था जिसमें अभिनेत्री प्रिंयका चोपड़ा भारी लंहगा पहने आरती की थाली लिए खड़ी है, लेकिन ना जाने कैसे दीपक का तेल रितिक के हाथ में जा गिरा और प्रियंका का लंहगा दीपक की आग की चपेट में आ गया ।

    बस इस घटना के बाद तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई जिसके बाद शूटिंग को तुरंत रोक दिया गया। रितिक के हाथ पर तुरंत बर्फ लगाई गई, और प्रियंका का लहंगा बदलवाया गया। आपको बता दें कि ये दूसरा मौका है जब रितिक रोशन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं। इस से पहले भी इस फिल्म के एक सीन में रितिक को नारियल फोड़ना था, जिसके चलते उनकी उंगलियां चोटिल हो गई, उन में से खून निकलने लगा, फिर भी रितिक ने कोशिश की शॉट ओके हो जाये लेकिन खून का बहाव बहुत तेज था इसलिए शूटिंग को रद्द कर दिया गया।

    गौरतलब है कि फिल्म अग्निपथ करण के पिता यश जौहर की फिल्म थी जिसमें मुख्य किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया था और इसके लिए अमिताभ को राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा चुका है, सबको उम्मीद थी कि इस फिल्म की रीमेक में अमिताभ की जगह उनके बेटे अभिषेक बच्चन लेंगे, लेकिन करण ने रितिक को ले लिया।

    English summary
    An aarti scene found Agneepath stars Hrithik Roshan and Priyanka Chopra playing with fire, quite literally. While Hrithik suffered minor burns shooting for the scene, Priyanka escaped unscathed but her lehenga caught fire and had to be changed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X