For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' में दिखेंगी ये साउथ एक्ट्रेस- जल्द शूटिंग शुरु

    By Staff
    |

    अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' स्टारकास्ट में बदलाव की वजह से सुर्खियों में है। फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस कृति सुरेश को साइन किया गया था। लेकिन अब फिल्म में कृति की जगह नेशनल अवार्ड विजेता प्रियमणि को लॉक कर लिया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कृति अपनी रोल के हिसाब से छोटी नजर आ रही थीं। लिहाजा, मेकर्स ने यह बदलाव किया।

    मेकर्स ने बताया, स्क्रिप्ट के मुताबिक मां की भूमिका निभाने के लिए कीर्ति को अपना काफी वजन कम करना पड़ा था। लेकिन फिल्म के लिए एक दिन की शूटिंग करने के बाद निर्माताओं और कीर्ति दोनों ने महसूस किया कि इस रोल के लिए वे काफी छोटी लग रही हैं। जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया।

    सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक हैं अमित शर्मा, जिन्होंने 2018 में बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि, सैयद अब्दुल रहीम, भारत के सबसे बड़े फुटबॉल कोच में से एक माने जाते हैं, जिन्होंने 1952 से 1962 तक राज किया। इस फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखेंगे।

    यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ हैं.. लेकिन रणवीर सिंह यानि की सिंबा और अजय देवगन यानि की सिंघम भी कैमियो में नजर आने वाले हैं। फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी।

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की कहानी लिए अजय देवगन इस शानदार वॉर फिल्म के साथ आएंगे। फिल्म में अजय देवगन के साथपरिणीति चोपड़ा, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, राणा डग्गुबाती और एमी वर्क मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म के निर्देशक हैं अभिषेक दुधैया।

    RRR

    RRR

    बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की अगली फिल्म RRR में अजय देवगन और आलिया भट्ट फाइनल हैं। फिल्म 2020 ईद पर रिलीज होगी। हालांकि खबर है कि फिल्म पोस्टपोन होगी।

    मैदान

    मैदान

    सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक हैं अमित शर्मा, जिन्होंने 2018 में बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। फिल्म में अजय देवगन के साथ दिखेंगी प्रियमणि। फिल्म 27 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

    चाणक्य

    चाणक्य

    अजय देवगन ने नीरज पांडे के साथ चाणक्य का भी एलान किया है। अजय देवगन ने बताया कि फिल्म दो पार्ट में बनेगी क्योंकि चाणक्य के बारे में कहने को काफी कुछ है और उसे एक ही फिल्म में समाहित करना मुश्किल है।

    लव रंजन की फिल्म

    लव रंजन की फिल्म

    लव रंजन ने अजय देवगन और रणबीर कपूर के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। हालांकि फिलहाल यह फिल्म पोस्टपोन हो चुकी है। फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी बाहर नहीं आई है।

    200 करोड़ पार 200 करोड़ पार "गुड न्यूज़"- बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार का तहलका- बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड

    English summary
    South actress Priyamani replaces Keerthy Suresh in Ajay Devgn's Maidaan. Film to release on 27th November 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X