»   » आज दर्ज हो सकता है प्रीति का नेस के खिलाफ बयान!

आज दर्ज हो सकता है प्रीति का नेस के खिलाफ बयान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
देश के हाईप्रोफाइल प्रीति-नेस के छेड़छाड़ मामले में आज मुंबई पुलिस प्रीति जिंटा का बयान दर्ज कर सकती है। प्रीति जिंटा रविवार सुबह अमेरिका से भारत लौट आयी हैं।मुंबई पुलिस इस कथित छेड़खानी मामले में 8 लोगों के बयान ले चुकी है। नेस के खिलाफ एफआईआर आईपीसी की धारा 354, 504 और 506 के तहत दर्ज है और यदि नेस के विरुद्ध शिकायत सही पाई जाती है तो उन्हें 2 साल की जेल हो सकती है। प्रीति कहां बयान देंगी यह बात अभी तय नहीं है।

काफी रंगीन और आशिक मिजाज हैं प्रीति के पूर्व प्रेमी नेस वाडिया!

मालूम हो कि प्रीति जिंटा ने मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।प्रीति ने वाडिया पर 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक क्रिकेट मैच के दौरान उनका हाथ पकड़ने और गालियां बकने का आरोप लगाया है। वहीं प्रीति के पूर्व प्रेमी और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में प्रीति के साझेदार वाडिया ने इन आरोपों से इनकार किया और इसे पूरी तरह गलत और आधारहीन बताया।

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया छेड़छाड़ मामला उस समय गहरा गया जिस समय अंडरवर्ल्ड की ओर से प्रीति के लिए नेस वाडिया के पिता नुस्ली वाडिया को धमकाया गया, अभी इस मामले की जांच चल ही रही थी कि खबर आयी कि प्रीति अब अमेरिका में बसने की तैयारी कर रही हैं और वो अब अपनी आईपीएल पंजाब की टीम की हिस्सेदारी बेचने की तैयारी में हैं जिसके बाद प्रीति को ही लेकर काफी बातें शुरू हो गयीं।

जिसके बाद प्रीति ने ट्विट करके सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। प्रीति ने ट्विटर पर लिखा था कि 'आप सभी लोगों को उनके सहयोग के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हालांकि मीडिया में लगाई जा रही अटकलों से हैरान हूं। नहीं, ना ही मैं अपनी हिस्सेदारी नहीं बेच रही हूं और न ही अमेरिका में जाकर बस रही हूं।' प्रीति ने आगे लिखा है कि भारत में उनके अलावा और भी बहुत कुछ है मीडिया को कवर करने के लिए इसलिए प्लीज मेरी गुजारिश है कि वो किसी भी चीज को बढ़ा-चढाकर ना दिखायें।

English summary
Mumbai Police officers who are probing the complaint filed by actor Preity Zinta against businessman Ness Wadia said Sunday that while the actor had returned to the city from the US, her supplementary statement would only be recorded in the next couple of days.
Please Wait while comments are loading...