»   » ना ही मैं अपनी हिस्सेदारी बेच रही हूं और ना ही अमेरिका में बस रही हूं: प्रीति जिंटा

ना ही मैं अपनी हिस्सेदारी बेच रही हूं और ना ही अमेरिका में बस रही हूं: प्रीति जिंटा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
प्रीति जिंटा और नेस वाडिया छेड़छाड़ मामला उस समय गहरा गया जिस समय अंडरवर्ल्ड की ओर से प्रीति के लिए नेस वाडिया के पिता नुस्ली वाडिया को धमकाया गया, अभी इस मामले की जांच चल ही रही थी कि खबर आयी कि प्रीति अब अमेरिका में बसने की तैयारी कर रही हैं और वो अब अपनी आईपीएल पंजाब की टीम की हिस्सेदारी बेचने की तैयारी में हैं जिसके बाद प्रीति को ही लेकर काफी बातें शुरू हो गयीं।

नेस वाडिया का भी है काफी रंगीन इतिहास!

जिसके बाद प्रीति ने ट्विट करके सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। प्रीति ने ट्विटर पर लिखा है कि 'आप सभी लोगों को उनके सहयोग के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हालांकि मीडिया में लगाई जा रही अटकलों से हैरान हूं। नहीं, ना ही मैं अपनी हिस्सेदारी नहीं बेच रही हूं और न ही अमेरिका में जाकर बस रही हूं।' प्रीति ने आगे लिखा है कि भारत में उनके अलावा और भी बहुत कुछ है मीडिया को कवर करने के लिए इसलिए प्लीज मेरी गुजारिश है कि वो किसी भी चीज को बढ़ा-चढाकर ना दिखायें।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>A big Thank U 2all the people 4the support. Amazed at how much speculation in the media. No I'm not selling my stake or settling in the US.</p>— Preity zinta (@realpreityzinta) <a href="https://twitter.com/realpreityzinta/statuses/479317999061450752">June 18, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

प्रीति को यह सब ट्विटर पर इसलिए लिखना पड़ा क्योंकि अंग्रेजी अखबार द टेलीग्राफ ने छापा था कि प्रीति के वकील हितेश जैन ने कहा है कि प्रीति जिंटा, नेस वाडिया से सुलह करने पर विचार कर रही हैं और वो आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में अपनी हिस्सेदारी बेचकर अमेरिका शिफ्ट होने पर भी विचार कर रही हैं। क्योंकि प्रीति जिंटा नेस वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर अमेरिका चली गयी हैं।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>SO called sources says anything & its getting reported. Pls No hearsay. There are many IMP Issues in India which are much more news worthy.</p>— Preity zinta (@realpreityzinta) <a href="https://twitter.com/realpreityzinta/statuses/479320248961605632">June 18, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

हालांकि उनके वकील की ओर से कहा जा रहा है कि वो लगातार पुलिस के संपर्क में हैं लेकिन अभी तक प्रीति का बयान दर्ज नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि प्रीति के बयान को रिकार्ड करने के बाद ही इस मामले में किसी की गिरफ्तारी संभव है।

मालूम हो कि बीते गुरूवार को प्रीति जिंटा ने मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है।प्रीति ने वाडिया पर 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक क्रिकेट मैच के दौरान उनका हाथ पकड़ने और गालियां बकने का आरोप लगाया है। वहीं प्रीति के पूर्व प्रेमी और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में प्रीति के साझेदार वाडिया ने इन आरोपों से इनकार किया और इसे पूरी तरह गलत और आधारहीन बताया।

English summary
Preity Zinta said she will not be selling off her stake in the India Premier League team Kings XI Punjab and nor is she settling in US.
Please Wait while comments are loading...