»   » गवाहों के बयान के बाद पुलिस करेगी नेस वाडिया से पूछ-ताछ

गवाहों के बयान के बाद पुलिस करेगी नेस वाडिया से पूछ-ताछ

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सोमवार को फिल्म अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया से मुलाकात की जिसके बाद राकेश मारिया ने कहा है कि सारे गवाहों के बयान लेने के बाद पुलिस नेस वाडिया को पूछताछ के लिए बुलाएगी।

मालूम हो कि प्रीति जिंटा-नेस वाडिया केस में रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं। पुलिस के सामने अपना बयान रिकार्ड दर्ज कराने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा के पड़ोसी दानिश मर्चेट ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्होंने प्रीति की कोहनी के नीचे खरोंचो के निशान देखे थे। 31 मई को दानिश प्रीति से मिलने उनके घर गये थे जहां प्रीति ने उन्हें अपनी अपनी कोहनी के नीचे खरोंच के निशान दिखाये थे। प्रीति ने कहा,क्या किसी लड़की के साथ ऐसा सलूक करते हैं।

बयान दर्ज कराने गयीं प्रीति हो गईं सबके सामने शर्मसार

प्रीति ने पुलिस से कहा था कि उनके साथ नेस वाडिया ने वानखेड़े स्टेडियम में बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट की। प्रीति के कोहनी पर निशान इसलिए आये थे क्योंकि नेस ने जबरदस्ती उनका हाथ पकड़कर खींचा था। गौरतलब है कि पुलिस का कहना है कि 30 मई की घटना को लेकर मर्चेट चार प्रमुख गवाहों में से एक हैं। दानिश एक बिल्डर हैं और प्रीति के घर अक्सर आते-जाते रहते हैं।

आखिर कौन है 'जिन' जिनका जिक्र प्रीति ने अपने बयान में किया

मालूम हो कि अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने बयान में बिजनेस मैन जिन का नाम बार-बार लेते हुए कहा कि जब नेस वाडिया 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में उनके साथ बदसलूकी कर रहे थे तब जिन वहां मौजूद थे और उनके साथ हुई दर्दनाक घटना के वो चश्मदीद गवाह हैं। जिन ने वाडिया को रोकना चाहा लेकिन वाडिया किसी की सुन नहीं रहे थे वो तो मारपीट पर उतर आये थे।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस इस कथित छेड़खानी मामले में 8 लोगों के बयान ले चुकी है। नेस के खिलाफ एफआईआर आईपीसी की धारा 354, 504 और 506 के तहत दर्ज है और यदि नेस के विरुद्ध शिकायत सही पाई जाती है तो उन्हें 2 साल की जेल हो सकती है।

प्रीति ने अपनी शिकायत में नेस वाडिया पर बदसलूकी और गाली-गलौज का आरोप लगाया है। हालांकि नेस ने प्रीति के सारे आरोपों को बेबुनियाद और बकवास बताया है।

English summary
It seems that the infamous case involving Preity Zinta and Ness Wadia worsened as the Bollywood actress on Monday, met Mumbai Police Commissioner Rakesh Maria.
Please Wait while comments are loading...