For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन स्टारर राजामौली की RRR ने बाहुबली को किया पीछे- रिलीज से पहले ही 400 करोड़ की कमाई !

    |

    बाहुबली के साथ, निर्देशक राजामौली ने न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नायाब रिकॉर्ड स्थापित कर दिए है। इतना ही नहीं, कई अन्य रिलीज़ के बाद भी इस फ़िल्म ने टॉप पर अपनी जगह कायम रखी है। बहरहाल, अब निर्देशक अपनी आगामी फिल्म आरआरआर के साथ व्यस्त हैं, इस फिल्म से उम्मीदें भी काफी बढ़ चुकी हैं। फ़िल्म में दमदार कलाकारों और क्रू के साथ-साथ सबसे आगे राजामौली का नाम, उम्मीदों को दो गुना बढ़ा देता है।

    खास बात है कि रिकॉर्ड तोड़ने की शुरुआत अभी से हो चुकी है। फिल्म के थियेट्रिकल राइट्स ने पूरे दक्षिण भारत में बड़ी संख्या में पंजीकरण किया है, जिसने पिछले सभी रिकॉर्ड को फिर से तोड़ दिया है।

    जबकि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना क्षेत्रों ने सामूहिक रूप से 215 करोड़ रुपये (निजाम - 75 करोड़, आंध्र - 100 करोड़ और देवदार - 40 करोड़) दर्ज किए हैं, वहीं कर्नाटक के अधिकारों को 50 करोड़ और केरल के अधिकारों को 15 करोड़ में बेचा गया है, जबकि तमिलनाडु के अधिकारों पर बातचीत चालू है।

    400 करोड़ का बिजनेस

    400 करोड़ का बिजनेस

    सिर्फ़ इतना ही नहीं, ओवरसीज राइट्स 70 करोड़ की मोटी रकम में खरीदे गए हैं। इन सब के साथ, आरआरआर पहली फिल्म है जो दक्षिण भारत और विदेश में 400 करोड़ से अधिक का प्री-रिलीज़ व्यवसाय करेगी।

    उत्तर भारत में भी बड़े स्तर पर रिलीज

    उत्तर भारत में भी बड़े स्तर पर रिलीज

    आरआरआर ने अभी से बाहुबली 2 की रिलीज के कारोबार को भारी अंतर से पीछे छोड़ दिया है। साथ ही ऐसा सुनने में आ रहा है कि निर्माता उत्तर भारत के बाजार में भी बड़ी संख्या पर अपनी नजर बनाए हुए हैं क्योंकि निर्देशक ने बाहुबली 2 के साथ पहले से ही अपनी पहचान बना ली है, जो वर्तमान में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट है।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    फिल्म में राम चरण, एनटी रामा राव जूनियर, अजय देवगन के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में दिखेंगी। वहीं, अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नज़र आएंगे।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित "आरआरआर" को दुनिया भर में एक साथ 8 जनवरी 2021 को 10 भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

    सच्ची घटना पर आधारित

    सच्ची घटना पर आधारित

    सच्ची घटनाओं से प्रेरित एसएस राजामौली की यह पहली फिल्म है। फिल्म 1920 के स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती एक काल्पनिक कहानी है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ी थी।फिल्म की सर्पोटिंग कास्ट भी काफी बड़ी होने वाली है।

    विश्व स्तर पर रिलीज

    विश्व स्तर पर रिलीज

    फिल्म को ओवरसीज में भी काफी बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा। बता दें, राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली ने ओवरसीज में 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

    एसएस राजामौली ने बाहुबली सीरिज, ईगा, मगधीरा जैसी बिग बजट ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। लिहाजा, आरआरआर से भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका की उम्मीद जताई जा रही है।

    ऑस्कर 2020 में तहलका मचाने वाली फिल्म "पैरासाइट"- यहां पढ़ें फिल्म की पूरी कहानी

    English summary
    Pre-release business of the Rajamouli's RRR shattering the numbers of Baahubali 2 with a huge margin. Film starring Junior NTR, Ram Charan, Ajay Devgn and Alia Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X