»   » OMG: रणवीर सिंह ने ठुकराया 30 करोड़ का ऑफर

OMG: रणवीर सिंह ने ठुकराया 30 करोड़ का ऑफर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
जवां दिलों की धड़कन रणवीर सिंह की डिमांड इन दिनों काफी बढ़ गयी है। खबर है कि इरोज इंटरनेशनल की तरफ से दो फिल्मों के लिए उन्हें 30 करोड का ऑफर मिला था जिसे कि रणवीर सिंह ने अपने पुरानी फिल्मों की कमिटमेंट डेट्स के कारण ठुकरा दिया।

हालांकि इरोज इंटरनेशन ने रणवीर सिंह की इस बात सिरे से नकार दिया है लेकिन रणवीर सिंह अपनी बातों पर कायम हैं। खैर क्या सही है और क्या गलत..यह तो आने वाले वक्त में पता चल जायेगा।

फिलहाल तो रणवीर सिंह के चाहने वालों के लिए एक खुश खबरी है। अगर आप अभिनेता रणवीर सिंह के दीवाने हैं तो आपके पास न केवल उनसे मिलने बल्कि अप्रैल में फ्लोरिडा की टैंपा खाड़ी में होने जा रहे इंटरनेशल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) वीकेंड एंड अवार्ड्स में नृत्य करने का मौका है।

Did You Know: शादी से पहले रणवीर सिंह की प्रेमिका थीं अहाना देओल?

टाटा मोर्ट्स ने गुरुवार को आईफा के सहयोग से अपने टाटा जेस्ट उत्पाद के प्रचार के लिए 'जेस्ट फॉर स्टारडम' प्रतियोगिता की घोषणा की। यह प्रतियोगिता दुनियाभर के प्रशंसकों को 'बैंड बाजा बारात' के अभिनेता रणवीर सिंह के साथ आईफा के मंच पर जाने का अवसर देगी।

गोविंदा के लिए पागल रणवीर, 64 बार देखी राजाबाबू

खैर रणवीर सिंह इन दिनों अपने नये प्रोजेक्ट और अपने फैंस के प्यार में व्यस्त हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि गोलियों की रासलीला-रामलीला और गुंडे की सफलता ने रणवीर सिंह को नये आत्मविश्वास और नये जोश से भर दिया है।

Did You Know: शादी से पहले रणवीर सिंह की प्रेमिका थीं अहाना देओल? एक जमाने में रणवीर सिंह ड्रीम गर्ल हेमामालिनी और ही मैन धर्मेंद्र की छोटी बेटी अहाना देओल को भी डेटिंग कर चुके हैं।

दोनों काफी समय तक एक रिलेशनशिप में रहे थे। बात कॉलेज के दिनों की बतायी जाती है। रणवीर-अहाना दोनों एक ही कॉलेज से हैं। लेकिन जिस तरह कॉलेज के दिन खत्म हो जाते है उसी तरह कॉलेज के दिनों की कहानियां भी खत्म हो जाती हैं। वैसे ही रणवीर-अहाना का भी किस्सा खत्म हो गया।

English summary
Ranveer Singh hasn't signed a film after Zoya Akhtar's Dil Dhadakne Do which rolls in May. This film too was accepted by him much before the release of Goliyon Ka Raasleela Ram Leela.
Please Wait while comments are loading...