For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाबा राम रहीम की MSG देखें, सनी लियोन को नहीं - पहलाज निहलानी

    |

    मेसेंजर ऑफ गॉड यानि MSG, बाबा राम रहीम की इस एक फिल्म ने सेंसर बोर्ड को अंदर तक खंगाल डाला और सबका सच बाहर आया। यूपीए, एनडीए, विहिप, भाजपा कोई भी हो पर इतना तो तय हो गया कि सेंसर बोर्ड इस देश में अपने दम पर तो काम नहीं ही करता है। अब जब मेसेंजर ऑफ गॉड को नए सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल चुकी है तो नए अध्यक्ष पहलाज निहलानी के बड़बोले बयान सामने आने लगे है।

    पहलाज निहलानी का कहना है कि लोग बेहद अश्लील चीज़ें इंटरनेट पर पैसे देकर देखते हैं क्योंकि सेंसर बोर्ड पर किसी तरह का कसाव नहीं था। लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। एक बच्चे से लेकर बूढ़े तक सनी लियोन की अश्लील साइट देखते हैं। इन सबको रोकना ज़रूरी है और इसके लिए सेंसर बोर्ड अच्छी फिल्में पास करेगा।
    ALSO : कांग्रेस ने डर कर बैन की थी चार फिल्में

    डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म मैसेंजर ऑफ गॉड 13 फरवरी को रिलीज होगी। यह जानकारी खुद डेरा प्रमुख ने रविवार देर रात सत्संग के दौरान अपने अनुयायियों को दी।
    गुरमीत राम रहीम ने अपने भक्तों को बताया कि सेंसर बोर्ड से इसकी मंजूरी मिल गई है और जल्द ही इसके सर्टिफिकेट की कॉपी भी मिल जाएगी। राम रहीम ने अनुयायियों को आश्वस्त किया फिल्म 13 फरवरी को पूरे देश में रिलीज़ होगी।

    English summary
    Instead of watching adult content people should be provided with good entertainment and Censor Board will assure that says Pahlaj Nihalani, new chief.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X