For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    राजामौली के RRR की अविश्वसनीय डील- फिल्म रिलीज से पहले ही किया 800 करोड़ तक का बिजनेस!

    |

    एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही बहुप्रतीक्षित मैग्नम-ओपस 'आरआरआर' इस साल 13 अक्टूबर को पूरे देश के सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रिलीज से पहले, उत्तर भारत थिएट्रिकल राइट्स, सैटेलाइट, म्यूजिक और 'आरआरआर' के डिजिटल राइट्स प्रमुख स्टूडियो पेन इंडिया लिमिटेड को बेचे गए हैं।

    "आरआरआर" को 2021 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह भव्य 'बाहुबली' श्रृंखला के बाद एसएस राजामौली की अगली फिल्म है। इस काल्पनिक कहानी में राम चरन और जूनियर एनटीआर को अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की प्रतिष्ठित भूमिकाओं में दिखाया जाएगा।

    फिल्म की हालिया घोषणाओं और पोस्टर लुक को दर्शकों से प्यार और सराहना मिल रही है। मैग्नम-ऑप्स को वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में गिना जा रहा है, जो महामारी के बाद भारतीय सिनेमा को फिर से अपने पैरों पर खड़ा कर देगी। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं।

    थियेट्रिकल राइट्स

    थियेट्रिकल राइट्स

    कॉलेब्रेशन पर बात करते हुए डी.वी. दानय्या ने साझा किया, "इस फिल्म को राष्ट्रीय स्तरीय दर्शकों तक ले जाने के लिए पेन इंडिया लिमिटेड के साथ जुड़ना खुशी की बात है। हमें विश्वास है कि यह फिल्म भाषा और क्षेत्र की सभी बाधाओं को तोड़ देगी। यह सबसे बड़ी एंटरटेनमेंट होगी।"

    शानदार पार्टनरशिप

    शानदार पार्टनरशिप

    पेन स्टूडियो के चेयरमैन और एमडी डॉ. जयंतीलाल गाडा ने साझा किया, "मैं एसएस राजामौली जी, डी.वी. दानय्या जी, एसएस कार्तिकेय जी और पूरी टीम का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के साथ पार्टनरशिप करने के लिए हम पर पूरा भरोसा और विश्वास दिखाया है।"

    एसएस राजामौली ने जताई खुशी

    एसएस राजामौली ने जताई खुशी

    वही, निर्देशक एसएस राजामौली ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "मैं जयंतीलाल गडा और पेन इंडिया लिमिटेड के साथ एसोसिएट करके खुश हूं जो फिल्म को उत्तर भारतीय दर्शकों तक ले जाने में मदद करेंगे।"

    बॉलीवुड की सबसे बड़ी डील

    बॉलीवुड की सबसे बड़ी डील

    सिर्फ हिंदी नहीं, बल्कि सभी भाषाओं में पेन मूवीज ने RRR के उत्तर भारत के डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स खरीद लिया है।

    उत्तर भारत थियेट्रिकल राइट्स - 150 करोड़

    नॉन थियेट्रिकल (सभी भाषाओं को मिलाकर) - 250 करोड़

    750-800 करोड़ का बिजनेस

    750-800 करोड़ का बिजनेस

    सभी राइट्स को मिलाकर रिलीज से पहले फिल्म का कुल वर्ल्डवाइड बिजनेस 750- 800 करोड़ तक माना जा सकता है। यह भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा डील साबित हो सकता है।

    2022 तक टलेगी फिल्म!

    2022 तक टलेगी फिल्म!

    फिल्म के प्री- रिलीज बिजनेस को देखते हुए माना जा रहा है कि फिल्म 2022 तक के लिए आगे बढ़ सकती थी.. क्योंकि फिलहाल हिंदी मार्केट में सिनेमा का हाल काफी ठंडा है।

    रजनीकांत को भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च सम्मान, तमिलनाडु चुनाव से है कनेक्शन? प्रकाश जावड़ेकर ने दिया जवाबरजनीकांत को भारतीय सिनेमा का सर्वोच्च सम्मान, तमिलनाडु चुनाव से है कनेक्शन? प्रकाश जावड़ेकर ने दिया जवाब

    English summary
    Pen Studios gets unbelievable deal for SS Rajamouli's RRR. It's North Indian theatrical rights sold for Rs 150 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X