For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैं ऑस्कर पाने के लिए काम नहीं करता: सन्नी देओल

    |

    सन्नी देओल वो नाम है जिसे भारतीय सिनेमा में मनोज कुमार के बाद दूसरे देशभक्त अभिनेता का दर्जा प्राप्त है। और शायद यह बात सन्नी पा जी भी भली-भांती जानते हैं। इसलिए तो उनकी चाहत केवल इतनी है कि उनकी फिल्मों को सिनेदर्शक पसंद करें भले उसे कोई अवार्ड मिले ना मिले। सन्नी देओल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'आई लव न्यू ईयर' के प्रमोशन इवेंट में अपने विचार मीडिया के सामने रखे।

    सन्नी देओल ने कहा कि उन्होंने कहा कि उन्हें इतने साल बॉलीवुड में हो गये हैं। लेकिन उन्होंने आज तक ऑस्कर के लिए काम नहीं किया और ना ही वो ऑस्कर को लेकर कभी कुछ सोचते है।

    'घायल' और 'दामिनी' के लिए दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता सन्नी देओल ने कहा कि उनके लिए असली अवार्ड तो वो है जो जनता उनकी फिल्म को देखकर देती है। अगर फिल्म जनता को पसंद आये यही मेरे लिए अवार्ड है जो किसी भी ऑस्कर से बड़ा है मेरे लिए।

    आपको बता दें कि लंबे समय बाद सिने अभिनेता सन्नी देओल , अभिनेत्री कंगना रनाउत के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। दोनों जिस फिल्म में साथ आ रहे हैं उसका नाम है 'आई लव न्यू ईयर' जो कि एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। विनय सप्रू और राधिका राव द्वारा निर्देशित 'आई लव न्यू ईयर' 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

    English summary
    Oscar is not Important For me said Actor Sunny Deol at the promotions of I Love New Year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X