For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AIB पर FIR तो आमिर के 'डीके बोस' और 'देल्ही बेली' करो बैन: फैन्स

    |

    ऑल इंडिया बक...यानि AIB पर अब बहस का मुद्दा बन गया है और हर सोशल साइट पर केवल इससे जुड़े तर्क और कुतर्क रखे जा रहे हैं। वहीं फैन्स या यूं कहें कि देश का बहुत बड़ा युवा वर्ग इसे खुल कर सपोर्ट कर रहा है। हर किसी के पास अपने कारण हैं। सोशल साइट्स पर इस बहस में युवा वर्ग दो भागों में बंट गया है जहां एक बहुत बड़ा युवा वर्ग इसे गलत ठहरा रहा है वहीं उनसे दो गुना बड़ा युवा वर्ग ये मानता है कि हर कोई अपना अच्छा बुरा समझता है और मज़ाक को इतनी गंभीरता से लेने की ज़रूरत क्या है।

    अब इस बहस में फैन्स ने खींच लिया है मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को। आमिर की फिल्म देल्ही बेली और इसके सारे गाने द्विअर्थी संवाद थे। भाग डीके बोस हो या पेंचर सभी को अब सही और गलत के कटघरे में खींच लिया गया है। फैन्स का मानना है कि AIB को इंटरनेट पर अपलोड किया गया और ये सेंसरशिप के दायरे के बाहर है। वहीं शो को देखने भी जो आया वो 18 वर्ष से ऊपर था।

    लेकिन फैन्स ने प्रश्न उठाया है आमिर खान की होम प्रोडक्शन देल्ही बेली पर इतने सवाल उठाए गए पर फिल्म को वैसे ही रिलीज़ कर दिया गया। जबकि फिल्म के संवाद और गाने कहीं से भी सभ्य समाज में गाए और बोले जाने के लायक नहीं है। ऐसे में फिल्म जगत और 'तथाकथित' सभ्यता के दायरे की बात करने वालों पर फैन्स जमकर आक्षेप कर रहे हैं। आलम ये है कि ढूंढ ढूंढ कर फिल्मों से ऐसी चीज़ें निकाली जा रही हैं जो वाकई फूहड़ और अश्लील हैं और जिनके साथ सुपरस्टार्स का नाम जुड़ा है। ऐसे में सोचिए कि फैन्स का अगला निशाना कौन है।

    English summary
    Fans have reacted strongly against the FIR lodged against AIB knockout and they feel that some superstars and their films should be banned on the same grounds.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X