»   » AIB KNOCKOUT:नहीं होकर भी हिट रणबीर के चुटकुले, 5 मज़ेदार किस्से!

AIB KNOCKOUT:नहीं होकर भी हिट रणबीर के चुटकुले, 5 मज़ेदार किस्से!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

AIB बोले तो ऑल इंडिया ब#चो#। एक ऑनलाइन यू ट्यूब चैनल जिसने एक रात में मुंबई की 10 हज़ार जनता के सामने रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और करण जौहर की कह कह के इतनी ली कि जनता हंस हंस के पागल हो गई। हालांकि शो में गालियों को छोड़कर कुछ था ही नहीं लेकिन अब क्या करें गालियों को छोड़कर आज कल ये यूथ को 'कुछ' नहीं होता है।

तो जिन्हें जानकारी नहीं है उन्हें बता दें कि ALL INDIA BAK$%^& में सबने सबकी वाट लगा दी। और वाट लगाने का मतलब सच में वाट लगाई। जो मौजूद था उसकी भी और जो नहीं मौजूद था उसकी भी। तो आप भी देखिए ऑल इंडिया ब&चो& के पांच बेहद मज़ेदार किस्से -

रणबीर कपूर नहीं होकर भी मौजूद रहे

रणबीर कपूर नहीं होकर भी मौजूद रहे

हालांकि रणबीर थे नहीं पर हर जोक में वो मौजूद थे। बेस्ट जोक था कि दीपिका का डेटिंग स्टैंडर्ड कितना गिर गया है कि वो रणबीर से रणवीर पर आ गई हैं। लोग हंसते हंसते पागल हो गए।

अर्जुन कपूर बारहवीं फेल

अर्जुन कपूर बारहवीं फेल

क्या आपको पता है कि अर्जुन कपूर 12वीं फेल हैं। और ये बात करीब 25 बार बताई गई। इसके बाद ताना मारा गया अर्जुन के आत्मसम्मान पर। उनकी पूरी फैमिली का प्रोफेशन बताने के बाद उनसे पूछा गया कि क्या अब भी वो खुद को सेल्फ मेड कहेंगे।

 सोनम कपूर, संजय कपूर से टैलेंटेड अर्जुन

सोनम कपूर, संजय कपूर से टैलेंटेड अर्जुन

अर्जुन कपूर की बेइज़्जती यहीं खत्म नहीं हुई। उन्हें शाबाशी दी गई कि उस फैमिली में सबसे कम टैलेंटेड होने के लिए भी कॉम्पिटीशन करना पड़ता है जहां सोनम कपूर और संजय कपूर पहले से मौजूद हों।

विराट - अनुष्का की सामूहिक बेइज्जती

विराट - अनुष्का की सामूहिक बेइज्जती

रणवीर और उनकी अनुष्का के साथ केमिस्ट्री पर भी खूब ली गई। इसके बाद रणवीर से पूछा गया कि विराट की हर सेंचुरी पर दुखी होने वाले इकलौते भारतीय बनकर कैसा लगता है।

करण जौहर गे हैं गे!

करण जौहर गे हैं गे!

करण जौहर ने तो खुद ही कुबूल कर लिया कि वो गे हैं। उनके सारे जोक्स इतने अश्लील थे कि पूछिए मत। लोगों ने कहा कि परिणीति ने शो छोड़ा क्योंकि उन्हें कहा गया कि दस आदमी उनकी इज़्जत उतारेंगे और करण ने झट से मौका झपट लिया।

BONUS: JOKE = ALIA

BONUS: JOKE = ALIA

आलिया भट्ट और चुटकुला पर्यायवाची बन चुके हैं। उनका नाम लेते ही लोग हंसना चालू हो जाते हैं। जब एक जोक केमिस्ट्री पर पड़ा तो आलिया को कहा गया कि तुम समझने की कोशिश करना भी मत। छोड़ दो, जाने दो।

English summary
AIB Knockout was a hit amongst the audiences and we want to tell you that it was a trip affair indeed where Karan Johar, Arjun Kapoor and Ranveer Singh were rippred off.
Please Wait while comments are loading...