»   » न्यू बिकनी गर्ल सोनम कपूर ब्राइडल मैंगजिन के लिए बन गयीं दुल्हन

न्यू बिकनी गर्ल सोनम कपूर ब्राइडल मैंगजिन के लिए बन गयीं दुल्हन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
इन दिनों सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'बेवहकूफियां' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उन्होंने जमकर बिकनी पहनी हैं और लिप-लॉक सीन दिये हैं। सोनम के इस हॉट अवतार से हर कोई हैरान हैं। तो वहीं फिर से सोनम ने एक चौंकाने वाला काम किया है।

Did You Know: फिल्मों में आने से पहले सोनम कपूर का वजन 80 किलो था,

हॉट सोनम कपूर अब ब्राइडल पत्रिका 'हार्पर्स बाजार ब्राइड' के कवर पेज के लिए दु्ल्हन का रूप धरा है। लाल, पीले और सुनहरे रंगों वाले दुल्हन के लिबास में कवर पेज पर सोनम की तस्वीर काफी आकर्षक है जो कि निश्चित रूप से ही भावी दूल्हे-दुल्हन और उच्च जीवनशैली वाले लोगों को पत्रिका खरीदने के लिए लुभाने में पर्याप्त होगी।

देखिये कैसी लगती है सोनम बिकनी में...

'हार्पर्स बाजार ब्राइड' महंगे विवाह समारोहों की तैयारियों के मद्देनजर सबसे ज्यादा बिकने वाली पत्रिका मानी जा रही है। पत्रिका में दूल्हा-दुल्हन के लिबास, अंतर्राष्ट्रीय जीवनशैली, लोकप्रिय समारोह स्थल, हनीमून पैकेज, शानदार भोज की व्यवस्था आदि की जानकारियां उपलब्ध होंगी।

सोनम की तस्वीरें बीते साल जीक्यू इंडिया, हाय ब्लिट्ज, वोग इंडिया और एली इंडिया जैसी पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुकी है। सोनम लॉरयेल की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। सोनम को यूथ फैशन आईकॉन भी कहते हैं। लोग उनकी स्टाइल को काफी क़ॉपी करते हैं।

Did You Know: फिल्मों में आने से पहले सोनम कपूर का वजन 80 किलो था, लेकिन उन्होंने सलमान खान के निर्देशों का मानकर अपने मोटे शरीर को सेक्सी काया में बदल दिया।

English summary
Actress Sonam Kapoor, who has been on cover of various high-end magazines, has now graced the cover of debut edition of bridal magazine - Harper's BAZAAR Bride.
Please Wait while comments are loading...