For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब कर्नाटक-आंध्रा में भी नहीं 'विश्वरूपम'

    |

    कमल हासन ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके ड्रीम प्रोजेक्ट यानी कि उनकी फिल्म 'विश्वरूपम' के साथ इतना बड़ा संकट हो जायेगा। पहेल DTH रिलीज को लेकर बवाल झेल रही फिल्म विश्वरूपम को मद्रास हाईकोर्ट ने तमिलनाडु में 28 जनवरी तक प्रतिबंधित कर दिया है तो वहीं अब खबर आ रही है कि यह फिल्म अब कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में भी रिलीज नहीं होगी।

    कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर के थियेटरों में आज यह फिल्म रिलीज नहीं हुई यह फैसला सिनेमाघर के मालिकों ने मिलकर लिया है। जबकि आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री सविता रेड्डी के आदेश पर आज हैदराबाद और साइबराबाद में फिल्म दिखाने पर रोक लगा दी गई है।

    आपको बता दें कि जयललिता सरकार ने फिल्म पर रोक इसलिए लगायी है क्योंकि कुछ मुस्लिम संगठनों ने इस फिल्म पर आपत्ति जतायी है कि फिल्म में बहुत कुछ मुस्लिम समुदाय के खिलाफ है जो कि देश में हिंसा को जन्म दे सकता है। जबकि कमल हासन ने कहा है कि उनकी फिल्म में किसी जाति-समुदाय को नीचा दिखाने की कोशिश नहीं की गयी है। यह केवल मेरी फिल्म को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है।

    आपको बता दें कि फिल्म के प्रतिबंध पर केन्द्र सरकार ने भी तमिल नाडु सरकार को फिर से सोचने को कहा है वहीं कमल हासने ने कोर्ट में याचिका दायर की थी लेकिन उसे रिजेक्ट कर दिया गया है। यह फिल्म कमल हासन की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।
    English summary
    No Vishwaroopam release in Karnataka and Andhra Pradesh Too After Tamil Nadu. Its A big pain for Kamal Hassan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X