»   » भगवान ने किया राजनीति को नमस्कार, कहा कभी सोचा नहीं

भगवान ने किया राजनीति को नमस्कार, कहा कभी सोचा नहीं

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
समझ तो आप गये ही होंगे कि हम यहां किसकी बात कर रहे हैं.. जी हां यहां बात हो रही है तमिल सिनेमा के भगवान रजनीकांत की। जिन्होंने कहा कि नहीं वह राजनीति में जाने की नहीं सोच रहे हैं।

पिछले दिनों खबर थी कि रजनीकांत 'आप' पार्टी के लीडर अरविंद केजरीवाल और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी से काफी प्रभावित हैं जिसकी वजह से अटकलें लगायी जा रही थीं कि हो सकता है कि रजनीकांत राजनीति की पारी शुरू कर दें।

लेकिन अपनी आने वाली फिल्म 'कोचादइयां' की ऑडियो रिलीज के मौके पर रजनी कांत ने 'नो पॉलिटिक्स' कहकर सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने कभी भी राजनीति में आने के बारे में नहीं सोचा।

Did You Know: नीता लूला ने 'कोचादइयां' में किया रजनीकांत का मेकअप

गौरतलब है कि रजनीकांत की महात्वाकांक्षी फिल्म 'कोचादइयां' भारत की पहली फोटो रियलिस्टिक एनीमेशन फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, जैक्री श्रॉफ, आर. शरत कुमार, आदि पिनीशेट्टी और शोबना महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Pics: 'कोचादइयां' के लिए रजनी पापा को बोला थैंक्यू सो मच

रविवार को चेन्नई में फिल्म का ऑ़डियो लांच किया गया जिसमें शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण और ए आर रहमान सरीखे दिग्गज शामिल हुए। 'कोचादइयां' की निर्माण रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने किया है जिसके लिए सौंदर्या ने कहा कि उनकी पहली निर्देशित फिल्म 'कोचादइयां' उनके पिता के शानदार करियर को समर्पित है। फिल्म के ऑडियो लांच के अवसर पर सौंदर्या ने फिल्म निर्देशन का अवसर देने के लिए पिता को धन्यवाद दिया। फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Did You Know: डिजायनर नीता लूला ने फिल्म 'कोचादइयां - द लीजेंड' में अभिनेता रजनीकांत सहित सभी कलाकारों के पहनावे और रूप सज्जा पर काम किया है। फिल्म के किरदारों की पोशाकें डिजाइन करने के लिए नीता को भी बहुत शोध करना पड़ा। हर एक किरदार के लिए लगभग 150 अलग-अलग पोशाकें डिजाइन की गईं और उनमें से 20-25 डिजाइनों को अंतिम रूप से तैयार करने के लिए चुना गया।

English summary
No politics said Kochadiyaan'S Actor Rajnikanth, when reporters asked him if he would support BJP's Prime Ministerial candidate Narendra Modi or Aam Aadmi Party leader Arvind Kejriwal in the coming Lok Sabha polls.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi