»   » Pics: 'कोचादइयां' के लिए रजनी पापा को बोला थैंक्यू सो मच

Pics: 'कोचादइयां' के लिए रजनी पापा को बोला थैंक्यू सो मच

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रविवार को चेन्नई में धूम-धाम से 'कोचादइयां' का ऑडियो लांच हुआ जिसमें तमिल सिनेमा के भगवान रजनीकांत के अलावा सुपरस्टार शाहरूख खान और सुपर हिरोईन दीपिका पादुकोण भी शामिल हुईं।

'कोचादइयां' की निर्माण रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने किया है जिसके लिए सौंदर्या ने कहा कि उनकी पहली निर्देशित फिल्म 'कोचादइयां' उनके पिता के शानदार करियर को समर्पित है। फिल्म के ऑडियो लांच के अवसर पर सौंदर्या ने फिल्म निर्देशन का अवसर देने के लिए पिता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "पापा आपने इतना धीरज रखा, मुझे इतना सहयोग दिया, मुझे प्रोत्साहित किया, उसके लिए आपका लाख-लाख धन्यवाद। आप हर जरूरत के वक्त मेरे साथ रहे। यह फिल्म आपकी ही वजह से मेरी जिंदगी का हिस्सा बनी। मेरी यह फिल्म आपके शानदार करियर को समर्पित है।"

उन्होंने कहा, "यह मेरी छोटी सी कोशिश है कि आपको पर्दे पर उस रूप में लेकर आऊं, जैसा हर कोई आपको देखना चाहता है। मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मुझे आपके प्रशंसकों के सामने यह कहने का अवसर मिला है। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

आगे की खबर स्लाइडों में..

भारत की पहली फोटो रियलिस्टिक एनीमेशन फिल्म

भारत की पहली फोटो रियलिस्टिक एनीमेशन फिल्म

'कोचादइयां' भारत की पहली फोटो रियलिस्टिक एनीमेशन फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, जैक्री श्रॉफ, आर. शरत कुमार, आदि पिनीशेट्टी और शोबना महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

'कोचादइयां' को बनाया है सौंदर्या ने

'कोचादइयां' को बनाया है सौंदर्या ने

'कोचादइयां' ईरोज इंटरनेशनल और मीडिया वन ग्लोब एंटरटेंमेंट की सह-प्रस्तुति है। इसका निर्माण रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने किया है।

ऑडियों और वीडियो लॉचिंग....

ऑडियों और वीडियो लॉचिंग....

ऑडियो लांच पर फिल्म के ट्रेलर के साथ फिल्म मेकिंग वीडियो का भी प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम में रजनीकांत के प्रशंसक और फिल्म जगत की नामी हस्तियों ने शिरकत की।

शाहरूख खान थे मुख्य अतिथि...

शाहरूख खान थे मुख्य अतिथि...

अभिनेता शाहरुख खान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। फिल्म 'कोचादइयां' 11 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है।

दीपिका ने लिये तीन करोड़ ...

दीपिका ने लिये तीन करोड़ ...

ऑडियो लांच पर दीपिका पादुकोण भी पहुंची थी। इंडियन लुक में वह बहुत ज्यादा अच्छी लग रही थीं। कहा जा रहा है फिल्म के छोटे से रोल के लिए दीपिका ने तीन करोड़ रूपये लिए हैं।

English summary
The much-awaited songs of Rajinikanth starrer Kochadaiiyaan was released on Sunday (March 9). AR Rahman, Bollywood star Shahrukh Khan, Deepika Padukone, Jackie Shroff and others were part of the audio release event.
Please Wait while comments are loading...