For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रीति के खिलाफ नेस वाडिया ने खड़े किये 9 गवाह

    |
    लगातार प्रीति जिंटा के आरोपों के वार को सह रहे नेस वाडिया ने आखिरकार अब अपने पत्ते खोल ही दिये हैं। उन्होंने इस मामले की छानबीन करने वाले जांच अधिकारी को एक लिस्ट भेजी है जिसमें 9 लोग शामिल हैं। यह सभी लोग वानखेड़े स्टेडियम में 30 मई को मौजूद थे। इस लिस्ट में छह महिला और तीन पुरुषों के नाम हैं, जो किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हो रहे मैच के दौरान कथित घटना के समय स्टेडियम में मौजूद थे।

    वाडिया की ओर से कहा है, "मुझे विश्वास है मेरे खिलाफ प्रीति जिंटा द्वारा दर्ज झूठी शिकायत मामले में ये लोग स्टेडियम में शाम में हुई उस घटना के संबंध में स्वतंत्र रूप से सही तथ्यों को सामने रखेंगे।"

    <strong>प्रीति ने फेसबुक पर बयां किया दर्द-ए-दिल...</strong>प्रीति ने फेसबुक पर बयां किया दर्द-ए-दिल...

    जबकि इस मामले में प्रीति जिंटा ने कुल 14 गवाहों की सूची सौंपी थी, जिसमें से अधिकांश से पुलिस पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इस मामसे में प्रीति ने अपना दर्द फेसबुक पर बयां किया था।

    उन्होंने फेसबुक पर लिखा था कि नेस वाडिया के खिलाफ उनकी पुलिस शिकायत ओछी हरकत या जल्दबाजी का फैसला नहीं है। प्रीति ने कहा कि उनका कुसूर सिर्फ इतना है कि वह एक महिला हैं और उन्होंने बार-बार के उत्पीड़न, धमकियां और अपमान से तंग आकर आखिरकार ठोस कदम उठा लिया है।

    "यह कोई ओछी हरकत या जल्दबाजी में उठाया गया कदम नहीं है। मैंने कभी झूठ नहीं बोला, न अब बोल रही हूं। मैं देश की जिम्मेदार नागरिक हूं, लेकिन मेरा कुसूर बस इतना है कि मैं एक महिला हूं और एक ऐसे व्यक्ति के खिलाफ मैंने मोर्चा उठाया है, जो कभी मेरा सबसे प्रिय हुआ करता था।"

    महिला सशक्तिकरण के लिए आवाज बुलंद करते हुए प्रीति ने कहा, "महिलाओं के प्रति हिंसा और आक्रोश गलत है। लोग फिर भी उस महिला पर उंगली उठाते हैं, जो इन सबके खिलाफ आवाज उठाती है। लोग उसे घटिया और मतलबी साबित करने की कोशिश करते हैं। प्रीति ने कहा, "मेरा उद्देश्य किसी को नुकसान पहुंचाना नहीं, बल्कि खुद की रक्षा करना है।"

    मालूम हो कि प्रीति जिंटा ने 12 जून को मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में नेस वाडिया के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। प्रीति ने वाडिया पर 30 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक क्रिकेट मैच के दौरान उनका हाथ पकड़ने और गालियां बकने का आरोप लगाया है। वहीं प्रीति के पूर्व प्रेमी और आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में प्रीति के साझेदार वाडिया ने इन आरोपों से इनकार किया और इसे पूरी तरह गलत और आधारहीन बताया।

    English summary
    Industrialist Ness Wadia Wednesday provided a list of nine people present at the Wankhede Stadium May 30 in connection with the abuse case filed against him by his ex-girlfriend, Bollywood actress Preity Zinta.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X