For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ना किसी एक्टर को डेट करूंगी और ना कभी शादी करूंगी' भूमि पेडनेकर ने बताया ये कारण!

    |

    हिंदी फिल्मों की बात करें तो कुछ अभिनेत्रियों ने सफल अभिनेत्री होने का दर्जा प्राप्त किया है और उनमें से एक भूमि पेडनेकर हैं। भूमि पेडनेकर को लेकर कई बातें हैं जो कि काफी ज्यादा चर्चा में चल रही हैं। हाल ही में उन्होने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होने ये बताया कि वो सिंगल क्यों और वो क्यों किसी एक्टर को डेट नहीं करना चाहती हैं।

    एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला से बात करते हुए उन्होने कहा कि वो किसी एक्टर को इसलिए डेट नहीं करना चाहती हैं क्योंकि वो एक दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे। साथ ही उन्होने ये भी कहा कि वो जिंदगी भर शादी नहीं करना चाहती हैं।

    शादी नहीं करेंगी

    शादी नहीं करेंगी

    साथ ही उन्होने ये भी कहा कि वो जिंदगी भर शादी नहीं करना चाहती हैं। कई राज से पर्दा उठाते हुए भूमि ने कुछ चौकाने वाली बातें बताई हैं जिनपर यकीन करना थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है।

    कभी डेट नहीं किया

    कभी डेट नहीं किया

    साथ ही उनका कहना है कि उन्होने कभी किसी को डेट नहीं किया है। भूमि पेडनेकर कई धमाकेदार फिल्म में काम कर चुकीं हैं और आखिरी बार फिल्म पति पत्नी और वो नजर आईं थीं।

    परिवार को लेकर खुलासा

    परिवार को लेकर खुलासा

    इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लीड रोल में थे। भूमि पेडनेकर ने कुछ समय पहले अपने परिवार को लेकर भी काफी खुलकर बातें की थी।

    पिता की मौत

    पिता की मौत

    गौरतलब है कि उनके पिता की मौत तब हो गई थी जब वो 18 साल की थीं। भूमि पेडनेकर ने बताया कि उनकी बहन समीक्षा तब 15 साल की थी और मां ने एक सिंगल मदर की तरह दोनो की परवरिश की।

    याद करती हैं समय

    याद करती हैं समय

    भूमि पेडनेकर ने कहा कि वो अपने परिवार को किसी योद्धा से कम नहीं समझती हैं। उन्होने काफी संघर्ष किया है। भूमि पेडनेकर वो समय याद करके दुखी हो जाती हैं।

    दमदार फिल्में

    दमदार फिल्में

    फिलहाल वो काफी शानदार तरीके से आगे बढ़ रही हैं और अपनी फिल्मों छाप छोड़ने में कामयाब हो रही हैं। कई बड़े बड़े सितारों के साथ उन्होने दमदार फिल्में की हैं।

    मर्द फिल्म के इस विलेन ने कोरोना वायरस को हराया- ब्राजील में डैन धनोआ थे क्वारंटीन

    English summary
    Bhumi pednekar recently speaks on her Love life and Wedding plan. she will not date any actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X