For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग केस- दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश समेत 4 से आज NCB करेगी पूछताछ

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने क्या आया, बॉलीवुड के एक से एक बड़े नाम ड्रग केस में सामने आ रहे हैं। नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा रिया चक्रवर्ती से हुए पूछताछ में कई बड़े खुलासे हुए है। जहां पहले सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था। वहीं, अब और भी कई नामों पर से पर्दा हटा है।

    एनसीबी के हाथों जया साहा का एक चैट हाथ लगा है, जिनमें बॉलीवुड के टॉप कलाकार ड्रग्स के बारे में चर्चा करते दिख रहे हैं। टाइम्स नॉउ के अनुसार, इनमें से एक नाम है दीपिका पादुकोण का।

    ड्रग चैट में दीपिका पादुकोण का नाम आने के साथ ही नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेजा है। साथ ही KWAN टैलेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को भी ड्रग कनेक्शन में पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी अगले हफ्ते तक दीपिका पादुकोण को भी समन भेज सकती है।

    टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ को समन

    टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ को समन

    रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा के साथ भी करिश्मा प्रकाश के ड्रग चैट मिले थे। सोमवार को जया से चार घंटे की पूछताछ हुई। आज फिर एक बार जया और श्रुति मोदी के साथ KWAN टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ ध्रुव से भी पूछताछ करेगी।

    दीपिका से भी हो सकती है पूछताछ

    दीपिका से भी हो सकती है पूछताछ

    KWAN कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। इसी के जरिये वो दीपिका पादुकोण को मैनेज करती है। करिश्मा(दीपिका की मैनेजर), जया साहा (रिया की मैनेजर) की क्वान टैलेंट मैनेजमेंट में जूनियर है। सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा से पूछताछ के बाद इस सप्ताह के अंत तक दीपिका से भी पूछताछ हो सकती है।

    बॉलीवुड कलाकारों के नाम

    बॉलीवुड कलाकारों के नाम

    इन चैट्स में जो हीरोइनें हैं उनके नाम, S, D, K, J और N अक्षरों से शुरू होते हैं और सभी बॉलीवुड में सक्रिय हैं। दीपिका का नाम सामने आया है.. जबकि बाकी नाम फिलहाल गोपनीय रखे जा रहे हैं।

    'माल' की लेनदेन

    'माल' की लेनदेन

    इस चैट में एक हीरोइन, दूसरी से माल के बारे में पूछती दिख रही है। वहीं दूसरी कह रही है कि तुम तो मुझे ड्रग्स का दलाल बना कर छोड़ोगी। लेकिन तुम्हारा हुक्म सर आंखों पर। वहीं एक और चैट में एक हीरोइन दूसरी से कुछ माल मंगवाती है। और कहती है कि Hash चाहिए Weed नहीं।

    25 बॉलीवुड सेलेब्स का लिया नाम

    25 बॉलीवुड सेलेब्स का लिया नाम

    रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने NCB से अपनी पूछताछ में 25 बॉलीवुड के लोगों का नाम कुबूल किया था। जिनसे अब एजेंसी पूछताछ करने वाली है। सूत्रों के अनुसार, ये सभी सितारे ड्रग्स के लेन देन में शामिल हैं।

    20 से ज्यादा गिरफ्तार

    20 से ज्यादा गिरफ्तार

    सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शोविक के अलावा कई ड्रग पैडलर, नार्को-डीलर और आपूर्तिकर्ता शामिल हैं।

    आमिर खान के बॉडीगार्ड रह चुके हैं यह मशहूर एक्टर, किया खुलासा- 2 साल उनके साथ काम करके सोच बदल गई

    English summary
    NCB Summons Deepika Padukone's Manager Karishma Prakash and KWAN Agency CEO Dhruv Chitgopekar in connection with drug nexus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X