For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं मिली है एनसीबी से क्लीनचिट? सामने आई बड़ी खबर!

    |

    हिंदी फिल्म सिनेमा के कई सितारे इस समय ड्रग्स मामले में काफी ज्यादा चर्चा में हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर इनको लेकर किसी ना किसी तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। इस मामले को लेकर एनसीबी काफी सख्त है और आए दिन किसी ना किसी स्टार को समन भेजा जाता है। हाल ही में एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजा और पूछताछ की थी।

    इसके बाद खबर आई थी कि पूछताछ के बाद एनसीबी ने दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर को क्लीन चिट दे दी है। हालांकि इस बात को लेकर अब खबर आई है और ये है कि ये बात पूरी तरह से गलत है। सूत्रों से पता चला है कि इन अभिनेत्रियों को एनसीबी ने किसी तरह की क्लीन चिट नहीं दी है। दरअसल इनके बयानों को लेकर समीक्षा की जा रही है और तीनों अभिनेत्रियों के बयान के आधार पर आगे जांच बढ़ाई जाएगी।

    Deepika Padukone, Sara और Sharddha की नहीं गली दाल, NCB से मिला ये इशारा | FilmiBeat
    एनसीबी की रडार

    एनसीबी की रडार

    खबरों की मानें तो इन अभिनेत्रियों के अलावा भी कई ऐसे सितारे हैं जो कि एनसीबी की रडार पर हैं और उनको समन भेजने की बात सामने आ रही है।

    एनसीबी संतुष्ट नहीं है

    एनसीबी संतुष्ट नहीं है

    लेकिन इसके पहले एनसीबी कुछ ठोस सबूत इकट्ठा कर रही है। बता दें कि अभिनेत्रियों को लेकर एक खबर सामने आई थी कि तीनों के जवाब से एनसीबी संतुष्ट नहीं है क्योंकि तीनों ने मिलते जुलते जवाब दिए हैँ।

     शिकंजा कसा

    शिकंजा कसा

    इन सबकी शुरुआत हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद.. जब इस केस में ड्रग एंगल सामने आया था और रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसा गया था।

     ट्रोल किया गया

    ट्रोल किया गया

    दीपिका का नाम जब इस केस में सामने आय़ा तो कई लोग चौंक गए थे और एक के बाद एक कई ट्वीट्स सामने आए थे और उनको काफी ट्रोल किया गया था।

    रणवीर सिंह

    रणवीर सिंह

    दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह काफी ज्यादा चिंतित हैं और उन्होने पूछताछ से पहले कहा था कि वो दीपिका के साथ जाना चाहते हैं।

    भूमि पेडनेकर ने रणवीर सिंह को कहा 'सेक्स उपचार डॉक्टर'- जानिए क्यों बोल डाली ये बात

    English summary
    NCB speaks on clean chit to Deepika padukone, Sara ali khan and Shraddha kapoor? They did not get relief.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X