For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AIB: तो इस लड़की का मजाक उड़ाए जाने पर आमिर हुए 'इमोशनल'

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] एआईबी रोस्ट को लेकर आमिर खान को जितना विरोध सहना पड़ा है, शायद ही उन्होंने कभी सोचा होगा। लगता है इसीलिए आमिर खान ने इस बारे में अपने विचार फिर से लोगों के सामने लाने की कोशिश की है। जी हां, इस बार आमिर का कहना है कि इस विवादित वीडियो को लेकर पहले दिया गया उनका बयान नैतिकता पर नहीं था बल्कि उन्होंने भावुक होकर बयान दिया था।

    आपको याद दिला दें, एआईबी रोस्ट को आमिर खान ने एक हिंसक शो करार दिया था। उन्होंने कहा था कि, मेरे जैसा इंसान इतना हिंसक शो देख ही नहीं सकता। फिर क्या था, अपने इस बयान पर आमिर को जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई और लोगों ने उन्हें देल्ही-बेली और गजनी याद दिलाई।

    पढ़ें- VIDEO: AIB विवाद पर सुनिए राखी सावंत का मजेदार बयान

    अब एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में आमिर ने कहा, 'मैं जानता हूं कि अगर आप रोस्ट में जाते हैं तो आपको एक-दूसरे की बेइज्जती करनी होती है। लेकिन शो में उन लोगों पर भी निशाना बनाया गया जो उसका हिस्सा नहीं थे। आमिर ने सीधे सीधे तो नहीं, लेकिन अर्पिता खान की ओर इशारा करते हुए कहा कि शो में एक खूबसूरत लड़की पर भी फब्ती कसी गई, जिसे मैं दिल से चाहता हूं।'

    आमिर ने आगे कहा, 'मैं उस लड़की को तब से जानता हूं जब वो बच्ची थी। वो जातिवाद और भद्दे मजाक का शिकार हुई। ये गलत है। जब मैंने इस शो को हिंसक कहा, तो मेरा ये मतलब था। जिन फिल्मों में हम हिंसा दिखाते हैं, वो काल्पनिक होती हैं लेकिन ये लड़की असली है। लिहाजा, मेरी प्रतिक्रिया नैतिक नहीं बल्कि भावुक थी।'

    बहरहाल, इस बार आमिर का बयान थोड़ा सधा हुआ लगा। उन्होंने कहा कि वो सबकी भाषण और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं लेकिन स्वतंत्रता के साथ जिम्मेदारी होना भी बेहद जरूरी है।

    नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    After facing flak on social networking sites for calling the AIB Roast violent, Aamir Khan, in a recent interview tried to justify his statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X