For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक से ज्यादा शारीरिक सबंध में कोई बुराई नहीं: महेश भट्ट

    |

    जहां पूरा देश दिल्ली गैंगरेप की पीड़िता के लिए न्याय मांग रहा है, समाज के पुरोधागण रेप और छेड़खानी के लिए फिल्मों को दोषी ठहरा रहे हैं वहीं लेखक, निर्माता, निर्देशक महेश भट्ट अलग ही सुर अलाप रहे हैं। जनाब ने फिर से एक विवादित बयान दिया है। जनाब ने कहा है कि वो वक्त और था जब एक ही व्यक्ति के साथ सेक्स रिलेशन होते थे लेकिन आज वक्त बदल चुका है। लोग मल्टी पार्टनर को स्वीकार कर रहे हैं और यह उनकी नजर में गलत भी नहीं हैं। आदमी हो या औऱत सबको इस बात की छूट होनी चाहिए।

    निजी जिंदगी में चार बार शादी करने वाले और कई बार यौन शोषण का आरोप झेलने वाले महेश भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म मर्डर 3 के संदर्भ में यह बात कही। उन्होंने कहा कि मर्डर 3 मल्टी पार्टनर की पैरवी करती है। जिसमें रणदीप हुड्डा ने बेहतरीन काम किया है। महेश भट्ट ने उम्मीद जतायी कि फिल्म मर्डर का यह भाग पिछले दोनों पार्ट की तरह मेगा हिट होगा।

    महेश भट्ट ने कहा कि फिल्में वो ही दिखाती है जो कि समाज में घट रहा है। आज समाज में लोग एक से ज्यादा सेक्स पार्टनर रखते हैं इसलिए उन्होंने इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनायी है।

    इससे पहले भी महेश भट्ट ने कहा था कि भारतीय लोग सेक्स देखने के लिए काफी ललायित रहते हैं तभी तो मर्डर और जिस्म जैसी फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट होती है उन्होंने कहा है कि भारत के दर्शकों को फिल्मों में अगर सेक्स दिखाया जाये तो वो काफी ज्यादा संतुष्ट होते हैं। लेकिन वे लोग यह कहते नहीं हैं, कहना गलत ना होगा कि सभी भारतीय सेक्स के भूखे हैं।

    <strong>Pics: सेक्स के भूखे भारतीयों के लिये महेश भट्ट की फिल्में</strong>Pics: सेक्स के भूखे भारतीयों के लिये महेश भट्ट की फिल्में

    English summary
    Murder 3 is a story of Multi sex relation said Mahesh Bhatt.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X