For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MSG-मेसेंजर ऑफ गॉड, ऐसे नाम की कोई फिल्म नहीं होगी रिलीज़...पर क्यों!

    |

    कंट्रोवर्सी के बाद अगर किसी फिल्म का दर्शकों को इतनी शिद्दत से इंतज़ार है तो वो है डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म MSG- मेसेंजर ऑफ गॉड। लेकिन अगर इस नाम की फिल्म का आप इंतज़ार तो हम आपको बता दें कि इस नाम की कोई फिल्म अब परदे पर रिलीज़ नहीं हो रही है।

    जो लोग फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं, उन्हें निराश होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि फिल्म रिलीज़ तय दिन यानि 13 फरवरी को ही हो रही है बस फिल्म को सेंसर से पास सर्टिफिकेट पाने के लिए बाबा राम रहीम को दरअसल फिल्म का नाम बदलना पड़ा है।

    तो MSG-मेसेंजर ऑफ गॉड अब हो गई है MSG-द मेसेंजर। गौरतलब है कि बाबा राम रहीम को इस बात से काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी कि वो फिल्म में खुद को भगवान की तरह प्रचारित कर रहे हैं और पंजाब - हरियाणा में लोगों ने इसका काफी विरोध भी किया था।

    दिल्ली चुनाव के तुरंत बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड से अनुमति मिलने की चर्चाएं फैली और कुछ देर बाद गुरमीत राम रहीम सिंह ने ट्वीट कर फिल्म का सर्टिफिकेट मिलने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फिल्म 13 फरवरी को ही रिलीज होगी।

    आपको बता दें कि इससे पहले यह फिल्म 16 जनवरी को रिलीज होनी थी लेकिन इससे पहले ही सेंसर बोर्ड की चेयरमैन व अन्य सदस्यों ने फिल्म पर आपत्तियां लगा दी, जिसके बाद फिल्म ट्रिब्यूनल के पास भेज दी गई।

    English summary
    MSG- Messenger Of God, if you are waiting for any such then no film with this name will release according to the censor certificate.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X