For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने शेयर की मां की तस्वीर- मान्यता दत्त ने कर डाला ऐसा कमेंट!

    |

    संजय दत्त की जिंदगी किस तरह के उतार चढ़ाव वाली रही है ये तो सभी जानते हैं। उनके जीवन पर एक फिल्म भी बनी हैं जो कि सुपरहिट साबित हुई थी। बता दें कि अब उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो कि काफी ज्यादा पसंद की जा रही है। इस इमोशनल कर देने वाली तस्वीर को खुद संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने साझा किया है।

    लेकिन इस पर एक ट्विस्ट ये है इस तस्वीर में खुद संजय दत्त की वर्तमान पत्नी मान्यता दत्त ने कमेंट किया है। बता दें कि मान्यता दत्त ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा Beautiful. ये कमेंट काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि ऋचा शर्मा को उनकी बेटी त्रिशाला काफी याद कर रही हैं।

    पुरानी तस्वीर

    पुरानी तस्वीर

    जिस तस्वीर को त्रिशाला ने साझा किया है वो काफी ज्यादा पुरानी है। यह तस्वीर 1988 की है। 1987 में संजय दत्त और ऋचा ने न्यूयॉर्क में शादी कर ली थी।

    कैंसर था

    कैंसर था

    हालांकि कुछ सालों बाद पता चला कि रिचा को कैंसर है। कैंसर से जुझते हुए ऋचा 1996 में चल बसीं। ऐसे में त्रिशाला पास मां की अब सिर्फ यादें हैं।

    ज्यादा समय नहीं गुजारा

    ज्यादा समय नहीं गुजारा

    संजय दत्त उनसे काफी ज्यादा प्यार करते थे लेकिन वो उनके को साथ ज्यादा समय नहीं गुजार पाए। आज भी त्रिशाला मां को याद करके रो पड़ती हैं।

    मान्यता दत्त

    मान्यता दत्त

    लेकिन जेल जाने से पहले ही संजय दत्त ने मान्यता से शादी कर ली थी और तब से वही संजय दत्त के परिवार को संभाल रहीं हैं। जेल से आने के बाद उन्होने मान्यता के बारे में काफी कुछ बताया था।

    लाइफ खराब हो जाती

    लाइफ खराब हो जाती

    संजय दत्त मान्यता की अक्सर तारीफ करते हैं और कहते हैं कि वो उनकी लाइफ में नहीं होती तो जाने क्या होता। वो अक्सर इसको दोहराते हैं।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    फिलहाल संजय दत्त आजाद हैं और एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रहे हैं। आने वाले समय में वो कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आएंगे। करण जौहर की फिल्म के लिए चर्चा में हैं।

    'ना किसी एक्टर को डेट करूंगी और ना कभी शादी करूंगी' भूमि पेडनेकर ने बताया ये कारण!

    English summary
    Sanjay dutt's daughter Trishala shared an picture of Richa sharma, Manyata dutt commented on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X