»   » भड़की मनीषा.. बोलीं नहीं बनना है मुझे मम्मी

भड़की मनीषा.. बोलीं नहीं बनना है मुझे मम्मी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
नंबे के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने पिछले साल कैंसर जैसी गंभीर लड़ाई से जीत कर दुनिया में वापसी की है। अपनी बीमारी से जंग लड़कर मनीषा के अंदर पहले से भी ज्यादा आत्मविश्वास पैदा हो गया है।

मनीषा की फिल्मों में वापसी को लेकर भी अटकलें लगायी जा रही हैं लेकिन शायद मनीषा को इन दिनों जो भी रोल ऑफर हुए हैं वो या तो फिल्मों में काफी छोटे हैं या फिर वो उम्रदराज लोगों के या फिर मम्मी-बहन टाइप के हैं।

Pics: सर्जरी के बाद भी हसीन हैं मनीषा कोईराला

लेकिन मनीषा कोईराला ने ऐसे सारे रोल को नो बोल दिया है। इस बारे में बात करते हुए मनीषा ने कहा किवह छोटी भूमिकाओं के लिए तैयार नहीं हैं। मनीषा ने कहा, "मैं खुद को पर्दे पर देखना चाहती हूं, लेकिन अच्छी पटकथा, अच्छे अभिनेताओं और अच्छे निर्देशक के साथ। मेरे पास बहुत प्रस्ताव हैं, लेकिन वे छोटी भूमिकाओं के हैं। मैं वह नहीं करूंगी, मुझे इसमें दिलचस्पी नहीं है।"

मनीषा को लोग नैसर्गिक सुंदरता की मालकिन कहते हैं

आपको बता दें कि सुभाष घई की खोज मनीषा कोईराला ने साल 1991 में आई 'सौदागर' के साथ बॉलीवुड में आगाज किया था। मनीषा ने '1942 : ए लव स्टोरी', 'क्रिमिनल', 'अग्निसाक्षी' ,'बॉम्बे', 'अकेले हम अकेले तुम', 'गुप्त : द हिडेन ट्रथ', 'दिल से', 'कच्चे धागे' जैसी फिल्मों में काम किया है। मनीषा को लोग नैसर्गिक सुंदरता की मालकिन कहते हैं।

भले ही बीमारी के बाद मनीषा के लुक में परिवर्तन हुआ है लेकिन इस इलू-इलू  गर्ल की मुस्कान के लोग आज भी दीवाने हैं और शायद यह बात मनीषा भी जानती हैं इसलिए वो अपने लिए एक अच्छी स्टोरी का बेसब्री से इंतजार करने को तैयार हैं।

English summary
Post illness, actress Manisha Koirala is eagerly waiting to wear the grease paint and face the camera, but is not ready to do small roles.
Please Wait while comments are loading...