For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'नाचने-गाने' वाली हीरोइनों को 'एक्टर' मल्लिका शेरावत की खुली चुनौती!

    |

    मल्लिका शेरावत एक एसी कलाकार हैं जिन्हें कभी किसी ने भी सीरियसली नहीं लिया है और इस बात का उन्हें बड़ा मलाल हैं। लेकिन सच तो ये है कि आज तक मल्लिका ने भी खुद को कभी सीरियसली नहीं लिया है। उन्होंने हमेशा ऐसी फिल्मों को हां की है जिसमें या तो उन्हें अंग प्रदर्शन करने का पूरा मौका मिले या नाच गाने का।

    लेकिन अब मल्लिका शेरावत ने खुद के बारे में बड़ी गहरी बात सोची है और इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री की हर हीरोइन को खुली चुनौती दे डाली है। अपनी आनेवाली फिल्म डर्टी पॉलिटक्स के प्रचार में व्यस्त मल्लिका ने कहा कि उन्हें अलग तरह की भूमिकाएं चाहिए। डर्टी पॉलिटिक्स के रूप में मुझे एक ऐसा मंच मिला, जहां मैं अपनी अभिनय प्रतिभा दिखा सकती हैं।

    और अब मल्लिका केवल ऐसे ही रोल करना चाहती हैं। उनकी मानें तो डर्टी पॉलिटिक्स जैसी फिल्में आजकल हीरोइनें करती ही नहीं हैं। उन्हें नाच गाने वाले किरदार ही पसंद आते हैं। मल्लिका के पास भी ग्लैमरस भूमिकाओं के प्रस्ताव ही आते है। लेकिन अब वो कहानियों को लेकर थोड़ा सतर्क हो गई हूं। तो मल्लिका अब ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हैं, जिनमें अभिनय कर पाएं, सिर्फ नाच-गाना नहीं।
    ALSO SEE: मल्लिका शेरावत की तस्वीरें

    तो आलिया, श्रद्धा, दीपिका, कंगना, सोनम, सोनाक्षी सबको अब हथियार डालने पड़ेंगे क्योंकि अब मल्लिका शेरावत ने उन्हें खुले आम एक्टिंग करने की चुनौती दे डाली है।

    English summary
    Mallika Sherawat is known for her over confident statements and now she challenges the 'actresses' of bollywood who according to her merely dance and expose.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X