For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    HAPPY B'DAY: किस से हिस्स्स्स्स तक, शराफत से दूर रहीं मल्लिका शेरावत

    |

    मुंबई। मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की मल्लिका रहीं हैं यह कहना गलत नहीं होगा क्योंकि अपनी मर्ज़ी करते जाना फिर भी खबरों में बने रहना कोई आसान बात नहीं है। हालांकि मल्लिका शेरावत की इन खबरों में बने रहने का एक कारण है उनका कंट्रोवर्सी में बने रहना। मल्लिका जहां जो करती हैं उसके उस बात से जुड़ी कंट्रोवर्सी उनका इस्तकबाल करती है। आप देखिये विवाद की मल्लिका के कुछ बेहद अजीबोगरीब किस्से:

    डर्टी पॉलिटिक्स का डर्टी पोस्टर

    डर्टी पॉलिटिक्स का डर्टी पोस्टर

    कुछ दिन पहले ही मल्लिका की एक फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ। एक तो यह फिल्म चर्चित भंवरी देवी कांड पर बनी है दूसरा मल्लिका का तिरंगा लपेट कर बैठ जाना गैर ज़िम्मेदाराना था।

     मोदी के लिए गाया हैप्पी बर्थडे

    मोदी के लिए गाया हैप्पी बर्थडे

    मल्लिका शेरावत ने कुछ बेहद अजीब अंदाज़ में नरेंद्र मोदी के लिए हैप्पी बर्थ डे गाकर भी खूब टीआरपी बटोरी। अब उनके बर्थ डे पर क्या मोदी जी उन्हें कुछ रिटर्न गिफ्ट देने की सोच रहे हैं

    अपनी दुनिया की सुपरस्टार

    अपनी दुनिया की सुपरस्टार

    मल्लिका शेरावत दरअसल राखी सावंत का अंग्रेजी वर्जन हैं। मल्लिका अपनी दुनिया की सुपरस्टार हैं। काफी टाइम तक तो उन्होंने हॉलीवुड की मोस्ट डिमांडेड अभिनेत्री का शौकिया तमगा भी लगा लिया।

    शराफत का बेरहम का मर्डर

    शराफत का बेरहम का मर्डर

    मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी का करियर बनाने में काफी मदद की है। जिन मर्यादाओं का दोनों ने मिलकर मर्डर में कत्ल किया है वो कोई नहीं कर सकता था। और मल्लिका ही थीं जिन्होंने ऑन स्क्रीन हाशमी को इतना सपोर्ट दिया कि वो सीरियल किसर बन गए।

    जैकी चैन के साथ बोल्ड अपीयरेंस

    जैकी चैन के साथ बोल्ड अपीयरेंस

    मल्लिका जैकी चैन की एक फिल्म में पांच मिनट के लिए नज़र आईं थीं जिसको उन्होंने दो साल तक कैश किया। इतना ही वो अजीबोगरीब कपड़ों में कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी पहुंच गईं थीं।

     ख्वाहिश के 17 किस

    ख्वाहिश के 17 किस

    ख्वाहिश में मल्लिका ने 17 किस सीन दिये थे। ऐसे सीन जिनकी कहीं कोई ज़रूरत नहीं थीं। ऊपर से इस फिल्म में मल्लिका ने एक स्टूडेंट का किरदार निभाया था। अब खबरों में रहने के उनके शौक को आप और क्या कहेंगे।

    सांप से भी हॉट रोमांस!

    सांप से भी हॉट रोमांस!

    अब यह तो हद थी। सफलता बटोरने के लिए मल्लिका ने सांप के साथ रोमांस करने में भी कोई गुरेज नहीं किया। इस फिल्म ने उन्हें खबरी गलियारों काफी पॉपुलर किया

    रचा लिया स्वयंवर

    रचा लिया स्वयंवर

    मल्लिका अपनी फेवरिट हैं। यह साबित किया उन्होंने अपने स्वयंवर में। मल्लिका शेरावत के इस रियलिटी शो को कई चैनलों ने कॉमेडी सर्कस की जगह चलाकर खूब टीआरपी बटोरी।

    English summary
    Mallika Sherawat has paved her way out through controversies in Bollywood, but she still has chalked her way out in Bollywood. On her Birthday we wish her a less controversial and a clean year in Bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X