For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती के बाद- 16 साल की जिया खान के साथ महेश भट्ट का पुराना वीडियो लीक- हो रहा है वायरल

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस के दौरान महेश भट्ट का नाम भी सामने आया था। रिया चक्रवर्ती के साथ उनके संबंध को लेकर कई तरह के सवाल उठाए गए। कुछ ही दिनों पहले महेश भट्ट और रिया के व्हॉट्सएप चैट सामने आए थे। वहीं दोनों का एक वीडियो भी काफी सुर्खियों में रहा। जिसमें महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे नजर आए थे।

    रिया को लेकर महेश भट्ट पर लोगों का गुस्सा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था.. वहीं, अब महेश भट्ट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां वो दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं.. और महेश भट्ट एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

    यह वीडियो साल 2004 का बताया जा रहा है, जब जिया खान 16 साल की थीं। वीडियो में महेश भट्ट, जिया खान के काफी करीब बैठे हैं.. और जिया का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। जिया और मेहश भट्ट का यह वीडिया बॉलीमीडियालव के इंस्टाग्राम पेज पर उपलब्ध है।

    भट्ट कैंप से होता डेब्यू

    भट्ट कैंप से होता डेब्यू

    जिया ने 2007 में अमिताभ बच्चन अभिनीत राम गोपाल वर्मा की निशब्द से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'तुमसा नहीं देखा' में शामिल किया जाना था। यह फिल्म महेश के भाई मुकेश भट्ट ने बनाई थी और इसमें इमरान हाशमी थे।

    किया था सुसाइड

    किया था सुसाइड

    बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस केस में सूरज पंचोली का नाम सामने आया था।

    रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट

    रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट

    इधर, सुशांत सिंह राजपूत केस में महेश भट्ट का नाम लगातार रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ा हुआ है। 8 जून की रात का रिया और महेश भट्ट के बीच की वॉट्सएप चैट लीक हो चुकी है जिससे साफ हो रहा है कि महेश भट्ट ने रिया को सुशांत को छोड़ने की सलाह दी थी।

    महेश भट्ट ने रिया को दिया था सलाह

    महेश भट्ट ने रिया को दिया था सलाह

    खबरें थीं कि रिया, महेश भट्ट से सुशांत की हालत के बारे में बात करती थीं और महेश भट्ट ने उन्हें सलाह दी थी कि अब उस लड़के का कुछ नहीं हो सकता है। अब वो ठीक नहीं हो पाएगा। तुम तुरंत उसका घर छोड़ दो वरना ये तुम्हारी मानसिक स्थिति पर भी असर करेगा।

    महेश भट्ट से पूछताछ

    महेश भट्ट से पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से भी पूछताछ की थी। महेश भट्ट ने अपने बयानों में साफ किया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत से 2018 - 2019 के बीच केवल दो बार मिले थे। महेश भट्ट ने बताया कि सुशांत उनके साथ काम करने में बहुत दिलचस्पी रखता था, भले ही उसे कोई भी रोल दिया जाए।

    नहीं किया था खुलासा

    नहीं किया था खुलासा

    गौरतलब है कि महेश भट्ट ने मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में ये कहीं नहीं बताया है कि रिया उनसे अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में सलाह लेती थी या फिर उन्होंने रिया को सुशांत और उसका घर छोड़ने की सलाह दी थी।

    सैफ अली खान लिखने जा रहे हैं ऑटोबायोग्राफी- घोषणा होते ही लोगों ने किया भयंकर ट्रोल, मीम्स वायरल

    English summary
    An old video from the early 2000s of filmmaker Mahesh Bhatt with the late actress Jiah Khan has broken the internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X