For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रकाश झा चारों खाने चित्त, हाईकोर्ट ने आरक्षण की रिलीज रोकी

    |

    प्रकाश झा की फिल्म आरक्षण पर उठे विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, जहां देश में घूम-घूम के निर्माता -निर्देशक प्रकाश झा इस प्रकरण को चुप कराने में जुटे हैं वहीं मद्रास हाईकोर्ट ने रिलीज से पहले ही प्रकाशा झा को चारों खाने चित्त कर दिया है। खबर आ रही है कि मद्रास हाईकोर्ट ने 12 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली फिल्म आरक्षण की रिलीज रोक दी है।

    लेकिन आपको जानकर हैरत होगी, फिल्म को उसके विवादित विषय के लिए नहीं रोका गया है बल्कि फिल्म की टीम के द्वारा कार्यकर्ताओं को बकाया पैसा न देना है। आपको बता दें कि आईबीएन सेवन के मुताबिक फिल्म की पूरी यूनिट के ऊपर करीब कार्यकर्ताओं का पौने चार करोड़ रुपये बकाया हैं जिसके लिए मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज रोक दी है।

    जो खबर आ रही है उसके मुताबिक जीजी फोटो लिमिटेड ने फिल्म के निर्माताओं पर पौने चार करोड़ रुपये का भुगतान ना करने का आरोप लगाया है। जिसको लेकर उसने फिल्म की पूरी यूनिट को हाईकोर्ट में घसीटा था। जिस पर सुनवाई करते हुए मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज को ही रोक दिया है। कोर्ट का कहना है कि जब तक बकाया भुगतान नहीं होता है फिल्म रिलीज नहीं होगी।

    English summary
    Madras High Court stalls release of Prakash Jha's Aarakshan. High Court granting an interim stay on the release of the Amitabh Bachchan starrer for non-payment of dues.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X