For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'द गुड रोड' की मदद करनी चाहिए : सुजीत

    |

    फिल्म 'विकी डोनर' के निर्देशक सुजीत सरकार को लगता है कि फिल्म बिरादरी को ऑस्कर के लिए भारत की अधिकारिक प्रविष्टि 'द गुड रोड' का समर्थन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस गुजराती फिल्म का बेहतर विपणन जरूरी है। सरकार ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, "मेरा मानना है कि अब फिल्म बिरादरी को 'द गुड रोड' के लिए ढेर सारा पैसा इकट्ठा करने में योगदान देना चाहिए। उन्हें फिल्म के बेहतर विपणन के लिए इसकी जरूरत है..आइए, हम सब एकजुट हों।"

    दो मार्च, 2014 में आयोजित होने वाले एकेडमी अवार्ड्स में 'द गुड रोड' सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी।

    इस फिल्म को 'द लंचबॉक्स', 'भाग मिल्खा भाग', 'इंग्लिश विंग्लिश', 'विश्वरूपम', मलयालम फिल्म 'सेल्यूलोइड' और बांग्ला फिल्म 'शब्दो' जैसी बेहतरीन फिल्मों के बीच से चुना गया है।

    ज्ञान कोरिया निर्देशित 'द गुड रोड' की कहानी एक राजमार्ग पर यात्रा करने वाले तीन व्यक्तियों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म को साल की शुरुआत में गुजराती में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    "Vicky Donor" director Shoojit Sircar feels that the film fraternity should show support to India's official entry into the Oscars, "The Good Road". The director said that it is important that the Gujarati film is marketed well.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X